For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अनुराग कश्यप की हो गिरफ्तारी'- यौन शोषण के आरोप लगाने वाली पायल घोष

    |

    एक्ट्रेस पायल घोष ने हाल में ही फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। एक्ट्रेस ने निर्देशक पर यौन शोषण के आरोप लगाए। बीते मंगलवार को पायल घोष ने मुंबई के वरसोवा पुलिस स्टेशन में यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया। पायल के वकील ने कहा कि भारतीय संहिता की धारा 376(1), 354, 341, 342 के तहत केस दर्ज करवाया गया है। उन्होंने दुष्कर्म, बंदी बनाने समेत कई आरोप लगाए।

    'छत से लटकी मिली मेरी बॉडी तो इसे सुसाइड मत समझना' -अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली पायल घोष

    वहीं अब पायल घोष के वीकल ने आईएएनएस को बताया कि वह चाहते हैं कि अनुराग कश्यप को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। कश्यप की गिरफ्तानी अहम है और उनक अपराध गैर-जमानती है। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें अभी तक कश्यप की कोई प्रतिक्रिया भी नहीं मिली है। लेकिन हम बस उसकी गिरफ्तारी चाहते हैं।

    बता दें पायल घोष के वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया था। निर्देशक के समर्थन में कई स्टार्स में नजर आए। वहीं अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नी आरती बजाज और कल्कि भी नजर आए।

    इरफान पठान पर लगा चुकी हैं आरोप!

    इरफान पठान पर लगा चुकी हैं आरोप!

    अनुराग के समर्थन में सामने आए फिल्ममेकर आनंद कुमार ने पायल पर निशाना साधा। उन्होंने एक्ट्रेस के पुराने ट्वीट को शेयर करते हुए क्रिकेटर इरफान पठान का नाम भी लिया। आनंद कुमार ने कहा कि पायल को ऐसे आरोप लगाने के शौक हैं। वह 2011 में इरफान पर भी ऐसे आरोप लगा चुकी हैं।

     पायल घोष ने क्या कहा

    पायल घोष ने क्या कहा

    फिल्मीबीट से बातचीत में पायल ने कहा था कि अनुराग कश्यप ने जैसा व्यवहार उनके साथ किया ऐसा आजतक कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा था- मैं ऐसी लड़की नहीं हूं कि इन सब चीजों को बर्दाश्त करूं। अगर ऐसा होता तो मैं आज बड़ी एक्ट्रेस में शुमार होतीं।

    अनुराग की सच्चाई सब जानते हैं

    अनुराग की सच्चाई सब जानते हैं

    पायल ने ये भी कहा था कि अनुराग कैसा है इस बारे में सब जानते हैं लेकिन सब अपने फायदे के चलते चुप है।

    पायल ने क्यों लिए दूसरे स्टार्स के नाम

    पायल ने क्यों लिए दूसरे स्टार्स के नाम

    पायल घोष ने अनुराग पर आरोप लगाते हुए तीन एक्ट्रेस के नाम भी लिए थे। इस पर पायल ने फिल्मीबीट से बात करते हुए कहा था कि मैंने सिर्फ वही सब बोला जो मेरे साथ हुआ और कश्यप ने मुझे बोला। मैं जो कह रही हूं वह एकदम सच है।

    English summary
    Anurag Kashyap should be arrested says lawyer of payal ghosh accusing director of sexual misconduct
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X