For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड में पहली बार...कामदेव को ट्रिब्यूट देगी अनोखी फिल्म 'हंटर'!

    |

    अनुराग कश्यप हमेशा कुछ अलग और हटके करने के लिए जाने जाते हैं। चाहे मस्तराम जैसी सॉफ्ट पोर्न कहानियों को फिल्म में बदलना हो या फिर गैंग्स ऑफ वसेपुर जैसे ड्रामा को दो पार्ट में रिलीज़ करना। अब उनकी नई फिल्म हंटर भी इस हटके सोच का एक नतीजा है।

    अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी व विकास बहल ने फैंटम फिल्म्स की नई फिल्म 'हंटर' को कामदेव को समर्पित करने का फैसला लिया है। यह अजीबोगरीब फैसला उन तीनों ने मिलकर किया है। फैंटम से जुड़े एक सूत्र ने कहा है कि बॉलीवुड की अधिकांश फिल्मों की शुरुआत में भगवान गणेश या शिव का लोगो व छवियां होती हैं। लेकिन हिंदी सिनेमा में पहली बार एक फिल्म की शुरुआत में कामदेव का प्रतीक होगा।

    'हंटर' के निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी इस बारे में उत्साहित हैं। हर्षवर्धन ने कहा कि हंटर' नए जमाने की फिल्म है, जहां नायक प्यार को समझने से पूर्व एक सफर से होकर गुजरता है। इस फिल्म के पीछे कामदेव एक प्रेरणा हैं और हमने इसे उन्हें समर्पित करने का निर्णय लिया है।

    हंटर में एक कामुक युवक का सफर दिखाया गया है कि किस तरह से वो हर पल में सेक्स, सेक्स और सिर्फ सेक्स में डूबा रहता है| फिल्म का नाम भी युवाओं को पहले से ही उत्साहित कर रहा है| फिल्म का नाम हंटर यानी शिकारी रखा गया है, जो शहर में कुछ और ही शिकार करता है।
    फिल्म में राधिका आप्टे, गुलशन देवैया और साईं ताम्हणकर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 20 मार्च को रिलीज होगी|

    English summary
    Phantom Films is ready for the next release Hunterr and the film will pay tribute to Kamadeva the cupid lord for Hindus.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X