For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरा बजट कम था, 'अभय देओल' को 5 स्टार में रुकना था, 'देव डी' के बाद बात नहीं की, 11 साल बाद खुलासा!

    |

    अभय देओल उन कलाकारों में से हैं जो अपनी चुनिंदा फिल्में और काबिल अदायकी के लिए जाने जाते हैं। देओल परिवार में सनी और बॅाबी देओल के बाद वह अपनी पहचान अलग तरह से कायम करने में सफल हुए हैं। उनकी सफल और यादगार फिल्मों की बात की जाए तो उसमें एक नाम देव डी का भी है।

    ये फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी। देवदास के मॅाडर्न वर्जन को इसमें काफी पसंद भी किया गया था। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था।

    लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज के 11 साल बाद अनुराग कश्यप ने खुलासा किया है कि अभय देओल के साथ काम करना उनके लिए बेहद खराब अनुभव रहा है। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस संबंध में ऐसा खुलासा किया है जो कि आपको चौंका देगा।

    उनके साथ काम करना मुश्किल

    उनके साथ काम करना मुश्किल

    अनुराग ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके साथ काम करना बहुत मुश्किल था। मेरे पास उनके साथ काम करने की कोई अच्छी याद नहीं है। देव डी फिल्म की शूटिंग होने के बाद मैंने कभी उनसे बात नहीं की।

    देओल होने का फायदा उठाते थे

    देओल होने का फायदा उठाते थे

    अनुराग कश्यप का कहना है कि अभय 'देओल' होने का फायदा भी उठाते थे। अनुराग ने कहा कि वे आर्ट टाइप की फिल्में करना चाहते थे। लेकिन उन्हें मैन स्ट्रीम के भी फायदे चाहिए। देओल होने के बेनेफिट्स और लग्जरियस।

    तंग बजट था

    तंग बजट था

    अनुराग कहते हैं कि हर कोई तंग बजट होने के कारण पूरा क्रू पहाड़गंज में रुकता था। वे फाइट स्टार होटल में रुकते थे। एक वजह ये भी है कि उनके साथ काम कर चुके अधिक डायरेक्टर्स उनसे दूर हो गए हैं। उनके साथ काम नहीं करना चाहते।

    देव डी का प्रमोशन नहीं किया अपमान किया

    देव डी का प्रमोशन नहीं किया अपमान किया

    देव डी के प्रमोशन का किस्सा सुनाते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि उन्होंने देव डी का प्रमोशन नहीं किया। उन्होंने फिल्म और क्रू का बहुत अपमान किया। ये इस वजह से था कि वह भावनात्मक और निजी तौर पर जूझ रहे थे। जिसके बारे में उन्होंने कभी नहीं बताया।

    अनुराग ने कहा अभय काबिल अभिनेता

    अनुराग ने कहा अभय काबिल अभिनेता

    अपनी बात को आगे रखते हुए अनुराग ने कहा कि अभय देओल एक शानदार अभिनेता हैं। वह आगे कहते हैं कि वह इंडस्ट्री में और भी बहुत कुछ पाने के काबिल हैं। वो डिजर्व करते हैं।

    अभय देओल की सफल फिल्में

    अभय देओल की सफल फिल्में

    आपको बता दें कि अभय देओल ने अपने करियर में देव डी के साथ जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, नानू की जानू, सोचा न था, आयशा, ओए लक्की ओए, हैप्पी भाग जाएगी जैसी सफल फिल्में की हैं।

    English summary
    Anurag kashyap revealed about painful work with abhay deol in Dev D,here read full detail about the same
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X