For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आउटसाइडर बनाम इनसाइडर की बहस में अनुराग-रणवीर भी कूदे, ट्विटर पर घमासान- लगाए आरोप

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से नेपोटिज्म व गुटबाजी को लेकर बहस तेज हो गई है। कंगना रनौत, तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर भी आउटसाइडर और इनसाइडर की बहस में कूद पड़े हैं। वहीं ट्विटर पर एक्टर रणवीर शौरी और निर्देशक अनुराग कश्यप के बीच भी गहमागहमी बढ़ गई। दरअसल सोन चिड़िया एक्टर रणवीर शौरी ने ट्विटर पर बॉलीवुड के एक तबके के खिलाफ निशाना साधा।

    रणवीर शौरी ने ट्विटर पर लिखा, "बहुत से ऐसे योद्धा हैं जो अब मेनस्ट्रीम बॉलीवुड के चापलूस बन गए हैं। ये ऐसे लोग ही हैं जो पहले लगातार इस सिस्टम के खिलाफ लिखा व बोला करते थे। लेकिन आज एंट्री मिल जाने के बाद ये महज अटेंशन के लिए ये अलग बर्ताव कर रहे हैं। अब इन लोगों को एंट्री मिल चुकी है तो पलट गए हैं। ये तो पाखंड हैं।

    रणवीर शौरी पर अनुराग कश्यप क्या बोले

    रणवीर शौरी पर अनुराग कश्यप क्या बोले

    रणवीर शौरी ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया। लेकिन अनुराग कश्यप खुद एक आउटसाइडर रहे हैं, उन्होंने इसे खुद पर माना और उन्होंने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए रणवीर से पूछा, आखिर तुम कहना क्या चाहते तो खुलकर और सीधे बोले। कौन किसकी चापलूसी कर रहा है।

    रणवीर का अनुराग कश्यप पर पलटवार

    रणवीर का अनुराग कश्यप पर पलटवार

    रणवीर शौरी ने भी अनुराग कश्यप पर पलटवार किया। उन्होंने लिखा, मैं हमेशा अपनी बात सीधे और साफ लहजों में कहता हूं। आप ये बखूबी जानते हैं। रही बात नाम की जो लोग चापलूसी कर रहे हैं तो मैं बता दूं मैं कभी भी किसी पर कीचड़ उछालने का काम नहीं करता। मैें किसी की छवि खराब नहीं करता लेकिन मैं बस याद दिलवा रहा हूं कौन कहां से आया है।

    भड़क उठे अनुराग कश्यप

    भड़क उठे अनुराग कश्यप

    रणवीर शौरी ने बेशक बिना नाम लिए अपनी बातचीत रखी लेकिन अनुराग कश्यप इसे अपने पर ले गए। उन्होंने लिखा, तुम मुझे चापलूस कह रहे हो?? अपनी पुरानी खुन्नस को इस बहस में मत शामिल करो। ये इंडस्ट्री भी दूसरी इंडस्ट्री की तरह है।

    अनुराग कश्यप

    अनुराग कश्यप

    अनुराग कश्यप ने लिखा, वह एक ऐसे इंसान हैं जिन्होंने सबसे ज्यादा आउटसाइडर को मौका दिया। मैं देख सकता हूं कि कैसे लोग मुद्दा भटका रहे हैं।

    English summary
    anurag kashyap ranvir shorey twitter war after kangana ranaut over nepotism
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X