For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    देव डी के निर्देशक अनुराग कश्यप और चंद्रमुखी काल्की की शादी 30 को

    |

    Anurag Kalki
    बड़े दिनों से कयास लगाये जा रहे थे कि मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप और उनकी प्रेमिका काल्की की शादी कब होने जा रही है, तो चलिए आप के इंतजार के दिन खत्म होने वाले हैं। फिल्मकार अनुराग कश्यप और अभिनेत्री काल्की कोचलीन के विवाह की तारीख तय हो गई है। वे 30 अप्रैल को काल्की के ऊटी स्थित घर में विवाह करने जा रहे हैं। लेकिन इस मैरिज पार्टी में केवल 40 लोगों को आमंत्रित किया गया है।

    ऊंटी की शादी में तो बहुत कम लोग आयेगें लेकिन मुंबई में जो पार्टी होगी वो बहुत धमाकेदार होने वाली है क्योंकि ऐसा बताया जा रहा है कि इस पार्टी में पूरा बॉलीवुड आमंत्रित की होने की उम्मीद हैं। इस बात की खबर खुद अट्ठाईस वर्षीय काल्की ने मीडिया को दी है। आपको बता दें कि काल्की ने कश्यप की 'देव डी' (2009) से बॉलीवुड में शुरुआत की थी। फ्रांसीसी मूल की काल्की जल्दी ही बिजॉय नाम्बियार के निर्देशन में बनी 'शैतान' में दिखेंगी। कश्यप ने इस फिल्म का निर्माण किया है। उनकी चर्चित फिल्म 'द गर्ल इन यलो बूट्स' भी इसी साल प्रदर्शित होगी। कश्यप ने इस फिल्म का सह-लेखन किया है।

    यह कश्यप का दूसरा विवाह होगा। वह इससे पहले कॉलेज के दिनों की उनकी साथी आरती से विवाह कर चुके हैं और उनकी एक बेटी आलिया भी है। कश्यप को 'ब्लैक फ्राइडे' व 'देव डी' जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई पुरस्कार जीत चुकी 'उड़ान' का निर्माण किया था। आपको बता दें कि हाल ही में हुए टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में मशहूर भारतीय फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की फिल्म 'दैट गर्ल इन एलो बूट्स' की काफी धूम मची हुई थी। इस फिल्म के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया 'अविश्वसनीय' थी।

    जबकि अनुराग का नाम विवादों में भी हमेशा रहता है, अभी कुछ दिनों पहले अनुराग ने दबंग पार्ट 2 को लेकर सलमान खान और उनके परिवार पर निशाना साधा था, जिसके चलते विवाद काफी बढ़ गया था, लेकिन बाद में अनुराग को अपनी गलती समझ में आयी और उन्होंने सलमान से माफी मांग ली थी, फिर उसके बाद कास्टिंग काउच विवाद में अनुराग कश्यप का नाम जोरों से उछला था। भारतीय अभिनेत्री पायल रोहतगी ने डायेरक्टर दिबाकर बैनर्जी पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था जिस पर अनुराग ने टिप्पणी करते हुए पायल को ही गलत ठहराया था।

    English summary
    Anurag Kashyap and Kalki Koechlin will be finally tying the knot on April 30. The location has been chosen as Ooty, which happens to be Kalki's hometown.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X