For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुझे ज़ीरो में केवल एक सीन अच्छा नहीं लगा, बाकी पूरी फिल्म बहुत अच्छी है - अनुराग कश्यप

    |

    ज़ीरो को क्रिटिक्स और दर्शकों का साथ भले ही ना मिल पाया हो लेकिन अब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप शाहरूख खान और आनंद एल राय की इस फिल्म के समर्थन में आगे आए हैं। अनुराग ने कुछ ट्वीट्स के ज़रिए फिल्म की तारीफों के पुल बांधे हैं और बस एक गलती निकाली है।अनुराग ने इन ट्वीट्स में लिखा - मुझे ज़ीरो बहुत बहुत पसंद आई।

    अनुराग ने आगे बताया कि मुझे वो सीक्वंस थोड़ा निराशाजनक लगा जहां सारे स्टार्स एक पार्टी में नज़र आते हैं। वहां फिल्म मुझसे थोड़ी देर के लिए छूटी। लेकिन ये फिल्म बनाना आसान काम नहीं था। इसे बनाने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए थी। मुझे पूरी फिल्म ने बांधे रखा। मुझे लगता है लोग फिल्मों से निराश होते हैं क्योंकि वो बहुत ज़्यादा उम्मीदें बांध लेते हैं।

    अनुराग कश्यप ने साथ ही लिखा मैं हमेशा अपने साथ के लोगों को सलाह देता हूं कि किताब और फिल्म बिना किसी उम्मीद के पढ़नी और देखनी चाहिए। एकदम खाली स्लेट की तरह। अनुराग कश्यप का मानना है कि ज़ीरो जैसी फिल्म एक मौका डिज़र्व करती है क्योंकि ये फिल्म मेनस्ट्रीम सिनेमा के कई मिथक तोड़ती है।

    गौरतलब है कि कई सुपरस्टार्स, अपनी इमेज तोड़ते हुए, एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ सफल हो रहे हैं तो कुछ असफल। देखिए किस किस ने अपने करियर में उठाया है कैसा रिस्क -

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    हालांकि अक्षय कुमार अपनी देशभक्ति इमेज में रम चुके हैं लेकिन फिर भी रजनीकांत की 2.0 कई मायनों में खास है। एक तो ये अक्षय कुमार का साउथ डेब्यू है। दूसरा फिल्म में वो निगेटिव भूमिका में है। और तीसरा ये एक साईफाई फिल्म है। अब देखना है कि अक्षय का ये रिस्क कितना फलता है।

    सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत सिंह राजपूत अपनी अगली फिल्म में डकैत बने हैं। फिल्म का नाम है सोन चिड़िया जो कि चंबल के डाकुओं पर बनी है। फिल्म से सुशांत का लुक भी काफी दिलचस्प है।

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी - सेकरेड गेम्स, मांझी

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी - सेकरेड गेम्स, मांझी

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है वो रिस्क ही उठा रहे हैं। चाहे मांझी हो या गैंग्स ऑफ वसेपुर। लेकिन फिलहाल उन्होंने सेकरेड गेम्स के गायतोंडे के साथ अपने करियर का सबसे बड़ा रिस्क उठाया है जिसका फल मीठा ही रहा।

    सलमान खान - भारत

    सलमान खान - भारत

    सलमान खान के लिए तो इतना रिस्क ही काफी है कि वो टाईगर, दबंग या किक से इतर कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं। अगली ईद के लिए वो एक इमोशनल कहानी लेकर आ रहे हैं जो भारत - पाकिस्तान विभाजन पर बनी है। देखते हैं कि सलमान ने कितना रिस्क उठाया है।

    आमिर खान - महाभारत

    आमिर खान - महाभारत

    आमिर खान आजकल मेगा प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। ये प्रोजेक्ट है महाभारत जिसे आमिर खान बहुत ही भव्य स्तर पर बनाना चाहते हैं। यानि कि पूरे बॉलीवुड का कुल रिस्क आमिर ने खुद ही उठा लिया है।

    सैफ अली खान - हंटर

    सैफ अली खान - हंटर

    सैफ अली खान की आने वाली एक फिल्म से उनका लुक लीक हुआ है जिसे देखकर लोगों को एक बार फिर उनसे कुछ उम्मीदें जागी हैं। इस तस्वीर में सैफ नागा साधु के अवतार में दिख रहे हैं।

    आयुष्मान खुराना - शुभ मंगल सावधान

    आयुष्मान खुराना - शुभ मंगल सावधान

    आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के कॉमन आदमी है। हर नॉर्मल सी कहानी उनके होने से प्यारी लगने लगती है। उनका डेब्यू एक चैलेंज था। विक्की डोनर, एक स्पर्म डोनर की कहानी थी। वहीं शुभ मंगल सावधान में वो एक ऐसे आदमी की भूमिका में दिखे जिसे Erectional Dysfunction यानि कि स्तंभन दोष है।

    राजकुमार राव - ओमेर्टा, ट्रैप्ड

    राजकुमार राव - ओमेर्टा, ट्रैप्ड

    राजकुमार राव एक बेहतरीन एक्टर हैं। उनकी हर फिल्म में उनका काम बेहतरीन होता है। लेकिन ट्रैप्ड और ओमेर्टा जैसी फिल्म के साथ राजकुमार ने अपने अभिनय की सीमा को बहुत आगे पहुंचा दिया है।

    रणवीर सिंह - खिलजी

    रणवीर सिंह - खिलजी

    रणवीर सिंह ने जब बैंड बाजा बारात से एंट्री ली तो लोगों को वो ढिंचैक बॉलीवुड हीरो लगे। लेकिन हाल ही में पद्मावत का खिलजी बनकर उन्होंने सबके होश ही उड़ा दिए। ऐसा किरदार काफी समय तक हिंदी फिल्मों में याद रखा जाएगा।

    रणबीर कपूर - रॉकेट सिंह, संजू

    रणबीर कपूर - रॉकेट सिंह, संजू

    रणबीर कपूर ने अपने करियर में शुरू से ही चैलेंज लेने की कोशिश की है। अपने करियर की शुरूआत में उन्होंने रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर जैसी फिल्म की जो कि एक सेल्समैन की कहानी थी। हाल ही में उन्होंने संजय दत्त बायोपिक में संजय दत्त के रोल में पूरी तरह उतर कर कमाल कर दिखाया। अब रणबीर कपूर ब्रहास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो सुपरहीरो बने हैं।

    शाहिद कपूर - हैदर

    शाहिद कपूर - हैदर

    शाहिद कपूर ने जो हैदर में किया वो बमुश्किल कोई कर पाता है। लेकिन फिलहाल शाहिद कपूर ने वो रिस्क लेना बंद कर दिया है। उनकी वापसी का इंतज़ार हर किसी को है।

    English summary
    Shahrukh Khan's Zero has started it's journey towards another big budget flop film. While critics and audiences have rejected the film, Anurag Kashyap has come out in support of the film in a series of tweets.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X