For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लाल सिंह चड्ढा और आमिर खान के बायकॉट को लेकर बोले अनुपम खेर, चौकाने वाला बयान!

    |

    देश में बॉलीवुड फिल्मों को लेकर जिस तरह से विरोध देखा जा रहा है वो किसी से भी छिपा नहीं है। इस वक्त इसी को लेकर अभिनेता अनुपम खेर का एक बयान सामने आया है और उन्होने सुपरस्टार आमिर खान पर कटाक्ष किया है। आमिर खान की हालिया रिलीज़ लाल सिंह चड्ढा को लगातार बहिष्कार का शिकार होना पड़ा, दर्शकों के एक वर्ग ने देश में बढ़ती असहिष्णुता के बारे में उनके 2015 के बयान को पुनर्जीवित किया।

    भूषण कुमार और गुरु रंधावा ने बहुप्रतीक्षित एल्बम 'मैन ऑफ द मून' का ऑडियो हुआ रिलीज़!भूषण कुमार और गुरु रंधावा ने बहुप्रतीक्षित एल्बम 'मैन ऑफ द मून' का ऑडियो हुआ रिलीज़!

    लाल सिंह चड्ढा, जिसने आमिर खान की चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की, को अपार आभासी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा, बावजूद इसके आमिर खान ने दर्शकों से फिल्म का "बहिष्कार न करने" और इसे देखने का अनुरोध किया।

    फिल्म 11 अगस्त को मिश्रित समीक्षाओं के लिए खुली, एक खराब कुल और बॉक्स ऑफिस पर टैंक की गई। अनुपम खेर ने कहा, खेर ने कहा, "अगर आपने अतीत में कुछ कहा है, तो यह निश्चित रूप से आपको परेशान करेगा।"

    इस दौरान वो इंडिया टुडे से बात कर रहे थे। फिल्म की रिलीज से पहले और बाद के दिनों में ट्विटर पर 'बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड करने के बावजूद, ऋतिक रोशन, हंसल मेहता और नेहा धूपिया जैसी कई हस्तियों ने प्रशंसकों से नाटक को उचित मौका देने का अनुरोध किया।

    अनुपम खेर अक्सर किसी ना किसी मुद्दे पर बात करते रहते हैं। उनके बयान सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं और मुखर होने के कारण कई बार वो ट्रोल भी होते हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Anupam Kher said on the boycott of Lal Singh Chaddha and Aamir Khan, shocking statement! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X