For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया जैकी श्रॉफ का वीडियो- बोली इतनी बड़ी बात

    |

    देश में इस समय कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन है जिसमें सभी सितारे घर पर आराम कर रहे हैँ। ऐसे में अभिनेता जैकी श्रॉफ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसको अभिनेता अनुपम खेर ने पोस्ट किया है और उनको लेकर कई सारी बाते लिखीं। गौरतलब है कि जैकी श्रॉफ इस समय घर से दूर एक जगह हैं और वहीं वो रह रहे हैं। इस वीडियो की बात की जाए तो ये काफी पुरानी लग रही है।

    इसमें जैकी श्रॉफ जीवन के फलसफे के बारे में बात कर रहे हैं और उन्होने कैसे खुश रहना है और चीजें कैसी भूलकर आगे बढ़ना इसके बारे में बात कर रहे हैं। जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर काफी अच्छे दोस्त हैं और कई फिल्मों में साथ नजर आए हैं। इस वीडियो को साझ करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है..

    अनुपम खेर का पोस्ट

    अनुपम खेर का पोस्ट

    जिस सादगी और बिंदासपन से मेरे दोस्त जैकी श्रॉफ़ ने जीवन के फ़लसफ़े को यहा बताया है कि उसकी मै जितनी तारीफ़ करूँ उतनी ही कम है।

    सुनिए जैकी को

    सुनिए जैकी को

    एक इंसान जो ज़िंदगी की भावनाओं को महसूस करता है, उसके ही अंदर से, उसकी अंतरआत्मा से ही ऐसी फिलॉसफी निकल सकती है। धन्य हो। ज़रा सुनिये जैकी श्रॉफ को।

    क्या बोले जैकी श्रॉफ

    क्या बोले जैकी श्रॉफ

    अनुपम खेर के साझा करते ही ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है और लोग इसको काफी पसंद कर रहे हैँ। इस वीडियो में जैकी श्रॉफ कह रहे हैं कि 'लोग आते हैं और मर जाते हैं किसी के जाने का क्या दुख करना।

    लाइफ में बैलेंस होता है

    लाइफ में बैलेंस होता है

    वो पैदा ही इसीलिए हुआ था और जिस बात के लिए जो चीज आती है वो तो होकर रहता है। मेरे घर में मेरी मां मरी पिता मरे तो घर में टाइगर, कृष्णा और मेरी बीवी आई भी तो। लाइफ बैलेंस करके चलती है।

    अनुपम खेर को अच्छी लगीं बातें

    अनुपम खेर को अच्छी लगीं बातें

    अनुपम खेर ने उनकी ये बातें सुनीं और उनको काफी ज्यादा अच्छी लगीं। यही कारण है कि उन्होने ये वीडियो साझा किया और इतनी बड़ी बात लिखी है।

    फराह खान की बेटी ने बनाया स्केच- अभिषेक बच्चन ने इतने लाख का खरीदा- जरूरतमंदो को जाएगा पैसाफराह खान की बेटी ने बनाया स्केच- अभिषेक बच्चन ने इतने लाख का खरीदा- जरूरतमंदो को जाएगा पैसा

    English summary
    Superstar Jackie shroff video goes viral on the social media. Anupam kher post this Video and like the statement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X