For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर 'द कश्मीर फाइल्स' की नई रिलीज डेट का ऐलान

    |

    सच्ची घटनाओं से प्रेरित विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' अब 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। देश में हालिया कोविड के मामलों में आई वृद्धि के कारण निर्माताओं ने फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था।

    निर्माताओं ने फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान करते हुए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा,"Bringing the story of Kashmir Genocide on the big screen. #TheKashmirFiles releasing on 11th March 2022 #RightToJustice"

    यह फिल्म विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित है और ज़ी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है।

    बड़े मियां छोटे मियां- अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का 2023 क्रिसमस धमाका, सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर, TEASERबड़े मियां छोटे मियां- अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का 2023 क्रिसमस धमाका, सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर, TEASER

    इसमें ब्रह्मा दत्त के रूप में मिथुन चक्रवर्ती, पुष्करनाथ की भूमिका में अनुपम खेर, कृष्णा पंडित के रूप में दर्शन कुमार, राधिका मेनन के रूप में पल्लवी जोशी, श्रद्धा पंडित के रूप में भाषा सुंबली, फारूक मलिक उर्फ ​​बिट्टा (फारूक अहमद डार से प्रेरित) की भूमिका में चिन्मय मंडलेकर और डीजीपी हरि नारायण की भूमिका में पुनीत इस्सर, डॉ महेश कुमार के रूप में प्रकाश बेलवाड़ी, लक्ष्मी दत्त के रूप में मृणाल कुलकर्णी, विष्णु राम के रूप में अतुल श्रीवास्तव और शिव पंडित की भूमिका में पृथ्वीराज सरनाइक जैसे उम्दा कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

    'द कश्मीर फाइल्स' एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है। यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाला नरेटिव है और लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आंखें खोलने वाले तथ्यों पर सवाल उठाता है।

    English summary
    The Kashmir Files starring Anupam Kher and Mithun Chakraborty will release in theatres on March 11. The film was pushed earlier due to the rising Covid-19 cases.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X