For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रॉबर्ट दी नीरो के लिए शॉर्ट फिल्म बनाएंगे अनुपम खेर

    |
    रॉबर्ट डी नीरो के साथ उनकी ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक करने के बाद अब अनुपम खेर इस हॉलीवुड एक्टर को श्रृद्धांजलि देने के लिए एक शॉर्ट फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। 90 मिनट की इस शॉर्ट फिल्म का नाम है आई वेंट शॉपिंग फॉर रॉबर्ड दी नीरो और ये ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुए को-स्टार के लिए बनाई गयी है। इसके साथ ही वो एक और फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम उनके एक्टिंग स्कूल पर होगा। अनुपम खेर के निर्माण कंपनी का नाम है एक्टर प्रिपेयर्स मुंबई।

    मीडिया से बातचीत के दौरान अनुपम खेर ने कहा "मैं पिछले एक साल से फिल्म को निर्देशित करने की सोच रहा था। सिल्वर लायनिंग्स प्लेबुक को पूरा करने के बाद मैं जब अमेरिका से वापस लौटा तो यामिनी जो कि इस कहानी की राइटर हैं ने मुझे इसकी कहानी समझाई। मुझे लगा की ये एक बेहतरीन फिल्म है और मैं इसे सबको बतान चाहता हूं। इसलिए मैंने ये डिसाइड किया है कि मैं इस फिल्म को बनाउंगा और इसे डायरेक्ट करुंगा।"

    इस शॉर्ट फिल्म की कास्ट और क्रू में दी नीरो के फैन्स हैं जिन्होंने 69 साल के एक्टर के प्रति अपने सम्मान को दिखान के लिए भरपूर कोशिश की है। आई वेंट शॉपिंग फॉर रॉबर्ड दी नीरो दो लड़कियों की कहानी है जो कि अपनी जिंदगी की उलझनों से लड़ती रहती हैं। फिर एक दिन वो दी नीरो के लिए शॉपिंग के लिए जाती हैं और उनकी जिंदगी बदलती है और एक नया टर्न लेती है। यामिनी शिरसागर और रिमल अरोड़ा ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। हाल ही में अनुपम खेर की स्पेशल 26 फिल्म भी रिलीज हुई है जिसमें अनुपम खेर की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है।

    English summary
    Anupam Kher is making a short film in tribute to the Hollywood veteran. I Went Shopping For Robert De Niro, a 29 minute short film in honor of his Oscar-nominated co-star, is Kher's next directorial venture.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X