For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुपम खेर COVID-19 संकट में कर रहे मदद, BMC को ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर और BiPAP मशीनें की दान

    |

    मुंबई, 15 मई: महामारी से जूझ रहे भारत की वर्तमान स्थिति एक बड़ी चिंता का विषय है जबकि हमारे देश को पूरी दुनिया से मदद मिल रही है। मुंबई भी इस संकट का सामना कर रहा है, जहां अच्छे लोग किसी भी तरह से मदद कर रहें हैं और NGOs उन लोगों के लिए चिकित्सा सहायता प्राप्त करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं जिन्हें इसकी आवश्यकता है।

    वहीं अनुपम खेर फाउंडेशन ने डॉ आशुतोष तिवारी (ग्लोबल कैंसर फाउंडेशन, यू.एस.ए) और बाबा कल्याणी, (भारत फोर्ज, भारत) के सहयोग से हाल ही में "प्रोजेक्ट हील इंडिया" नामक एक पहल शुरू की है। आज प्रोजेक्ट हील इंडिया ने अपने बहादुर कोरोना योद्धाओं के लिए बी.एम.सी को 5 BiPAP मशीन और 5 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर का दान दिया।


    इस प्रयोजना के माध्यम से, संगठन का लक्ष्य पूरे भारत में चिकित्सा संस्थानों और अस्पतालों को महत्वपूर्ण जीवन रक्षक उपकरण और अन्य जीवन सहायक उपकरण प्रदान करना है। संगठन का एजेंडा यह सुनिश्चित करना है कि जहां भी आवश्यक हो और त्वरित कार्रवाई के साथ सहायता प्रदान की जाए।

    प्रोजेक्ट हील इंडिया ने अपने पहले चरण के संचालन के तहत देश के विभिन्न चिकित्सा संस्थानों को विभिन्न दान देने से शुरुआत की है और इसका उद्देश्य और अधिक संस्थानों तक पहुंचना और उनकी मदद करना है।

    'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का हाइब्रिड रिलीज मॉडल हुआ सफल, सलमान खान लाए बॉलीवुड में नई लहर'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का हाइब्रिड रिलीज मॉडल हुआ सफल, सलमान खान लाए बॉलीवुड में नई लहर

    बता दें बॉलीवुड में कई सितारें हैं जो कोरोना सकंट में मदद कर रहे हैं। अक्षय कुमार, रवीना टंडन,भूमि पेडनेकर, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी समेत ढेर सारे स्टार्स हैं जो प्रशंसनीय काम कर रहे हैं।

    English summary
    Anupam Kher heal india project work in corona crisis donate oxygen concentrator to BMC
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X