»   » 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' पर उठाया सवाल.. तो मिलेगा ऐसा करारा जवाब!

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' पर उठाया सवाल.. तो मिलेगा ऐसा करारा जवाब!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

"अगर तुम कुछ नहीं बदलोगे तो कुछ भी नहीं बदलेगा" ये अनुपम खेर का टॉयलेट एक प्रेम कथा का डायलोग है। टॉयलेट एक प्रेम कथा में रिलीज होने में ज्यादा दिन नहीं बच गए हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म देश में शौचालय की बदतर स्थिति और समस्या पर बनी है।

[ ''अक्षय कुमार को अवार्ड मिले.. ना मिले.. क्या फर्क पड़ता है.....'']

एक नई दुल्हन अपने पति के घर आने इसलिए मना कर देती है क्योंकि वहां  टॉयलेट नहीं है। फिल्म को अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर यूके में प्रमोट कर रहे थे। इस दौरान एक चैनल से बातचीत के दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि आजादी के 70 साल पूरे होने के बाद भी यहां शौचालय की समस्या क्यों है।

anupam-kher-gives-a-fitting-reply-to-british-reporter-on-asking-about-sanitation-problem-in-india

अक्सर हर सवाल जवाब का बेबाकी से जवाब देने वाले अनुपम खेर ने यहां भी किया। उन्होंने कहा कि "हम अभी सिर्फ 70 साल के हुए हैं, ब्रिटिशर्स ने हम पर 200 सालों तक राज किया। उन्हें इस पर ध्यान देना चाहिए था। उन्होंने पहले रेलवे ट्रैक बनाया।जो उन्हें जरूरी लगा वो किया। वो चाहते थे कि हम गरीब रहें, शिक्षित ना हो इसलिए वो ओह..दिज इंडियन्स कहते थे।वो खुले में शौच करते हैं।"

Akshay Kumar starrer Toilet Ek Prem Katha LEAKED by THIS person | FilmiBeat

उन्होंने ये भी कहा कि "अगर आप कुछ नहीं बदलेंगे तो कुछ नहीं बदलेगा। हमें उम्मीद है कि ये फिल्म लोगों की आखएं खोलने का काम करेगी।"

English summary
Anupam Kher gives a fitting reply to British reporter on asking about sanitation problem.
Please Wait while comments are loading...