For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुपम खेर ने कार्तिक आर्यन के साथ शेयर की सेल्फी - लिखा इस साल के केवल दो ही सुपरस्टार

    |

    अनुपम खेर हाल ही में अपने खास दोस्त डेविड धवन की पार्टी में कार्तिक आर्यन से मिले औैर उन्होंने कार्तिक के साथ कुछ तस्वीरें खींची। लेकिन फिर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने एक एलान किया जो कि काफी खास था। अनुपम खेर ने कार्तिक के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि इस साल के दो ही सुपरस्टार हैं - वो खुद और कार्तिक आर्यन।

    अनुपम खेर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - SUPERSTARS.चूंकि आजकल एक अभिनेता को सुपरस्टार बुलाने का पैमाना ही यही है कि उसकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितना पैसा कमाया है। भले ही वो कितना अच्छा कलाकार हो या ना हो। तो आज मैं दो सुपरस्टार्स की तस्वीर शेयर कर रहा है। कम से कम मेरे लिए इस साल के दो सुपरस्टार यही हैं। मेरी फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने वर्ल्डवाईड 350 करोड़ की कमाई की वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने वर्ल्डवाईड 250 करोड़ की कमाई की।

    समय तेज़ी से बदल रहा है और इसी के साथ दर्शकों का सिनेमा के प्रति रूख भी बदल रहा है। किसने सोचा था कि कभी ऐसा समय आएगा कि द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म जिसका हीरो मैं हूं, वो 350 करोड़ की कमाई कर लेगी। ये एक अच्छा बदलाव है और मैं इस बदलाव का स्वागत करता हूं। उम्मीद करता हूं कि आप लोग भी इस बदलाव का स्वागत करेंगे।

    कार्तिक से हाल ही में मिलना बहुत ही आत्मीय लगा। वो यहां काफी समय तक टिकने वाला है। एक एक्टर के तौर पर भी और एक सुपरस्टार के तौर पर भी। मैं तो लगभग पिछले 40 से दौड़ रहा हूँ।और भी बहुत साल अभी दौड़ना है और कार्तिक जैसे नौजवानों के साथ कम्पीट करना है! जय हो!!😎😍 #KuchBhiHoSaktaHsi #SelfPraise #Truth #Journey #MagicOfCinema

    500 से ज़्यादा फिल्में

    500 से ज़्यादा फिल्में

    गौरतलब है कि अनुपम खेर अपने करियर में 500 से ज़्यादा फिल्में कर चुके हैं। 2021 मई में अनुपम खेर ने अपने करियर के 37 साल पूरे कर लिए हैं। अनुपम खेर ने अपने करियर की शुरूआत सारांश नाम की फिल्म से की थी और अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने एक बूढ़े आदमी का रोल किया था जो अपने बेटे के निधन के बाद अपने हक के लिए सिस्टम से लड़ता दिखाई देता है। हाल ही में उन्होंने अपने करियर की 519वीं फिल्म पूरी की है।

    द कश्मीर फाइल्स ने चौंकाया

    द कश्मीर फाइल्स ने चौंकाया

    अपने 37 साल के करियर में अनुपम खेर ने कई अवार्ड्स अपने नाम किए हैं। 29 साल की उम्र में डेब्यू के साथ ही उन्हें उनका पहला फिल्मफेयर अवार्ड मिल गया था। 500 से ज़्यादा फिल्में करने वाले अनुपम खेर ने अपने करियर में दो नेशनल अवार्ड और 8 फिल्मफेयर अवार्ड जीते हैं। द कश्मीर फाइल्स के साथ अनुपम खेर बॉक्स ऑफिस स्टार भी बन गए।

    बॉक्स ऑफिस पर तबाही

    बॉक्स ऑफिस पर तबाही

    2022 में बॉक्स ऑफिस पर साल की शुरूआत कोरोना के कारण, खराब भले ही रही हो लेकिन दूसरे महीनों से फिल्मों की रिलीज़ ने तेज़ी पकड़ी और मार्च ने तो बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए। 11 मार्च को रिलीज़ हुई विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड दिए। 20 करोड़ के बजट पर बनी ये फिल्म रिलीज़ होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर 40 दिनों तक टिकी रही।

    द कश्मीर फाइल्स की कमाई

    द कश्मीर फाइल्स की कमाई

    द कश्मीर फाइल्स रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए जहां भारत में 250 करोड़ की कमाई की वहीं 45 करोड़ ओवरसीज़ में कमा चुकी है। कुल मिलाकर फिल्म ने 293 करोड़ की ग्रॉस कमाई और 350 करोड़ की वर्ल्डवाईड कमाई की। इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1150 प्रतिशत प्रॉफिट कमाया।

    बॉलीवुड की 100वीं 100 करोड़ी फिल्म

    बॉलीवुड की 100वीं 100 करोड़ी फिल्म

    बात करें कार्तिक आर्यन की तो भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद उन्हें बॉक्स ऑफिस स्टार का तमगा मिल चुका है। उन्होंने बॉलीवुड को उसकी 100वीं 100 करोड़ी फिल्म दी है और कार्तिक को भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस सफलता को इंजॉय करने में काफी मज़ा आया है। उन्होंने लगातार 100 करोड़, 150 करोड़ के अपडेट वाले पोस्ट भी शेयर किए हैं।

    बॉक्स ऑफिस स्टार हमेशा से

    बॉक्स ऑफिस स्टार हमेशा से

    देखा जाए तो 9 सालों के करियर में कार्तिक आर्यन की सफलता का रेट काफी बढ़िया रहा है। करियर की शुरूआत हुई थी प्यार का पंचनामा के साथ जो कि स्लीपर हिट थी। इसके बाद कार्तिक की दो फिल्में आकाशवाणी और कांची फ्लॉप हुई। मगर इसके बाद कार्तिक ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। जहां गेस्ट इन लंदन ने एवरेज कमाई की वहीं प्यार का पंचनामा 2, लुका छुपी, सोनू के टीटू की स्वीटी और पति पत्नी और वो सुपरहिट थी।

    अब मिला है स्टारडम

    अब मिला है स्टारडम

    गौरतलब है कि कोरोना काल के बाद बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही थीं। चर्चा थी तो केवल साउथ की फिल्मों की। इनमें केजीएफ 2, पुष्पा और RRR जैसी फिल्मों ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी तबाही मचा दी थी। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर दो बार औंधे मुंह गिर पड़े। लेकिन अगर बॉलीवुड मसाला फिल्मों की इज़्जत किसी ने बचाई तो अनीस बज़्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 ने। इसके बाद से कार्तिक आर्यन को अगला सुपरस्टार बताया जा रहा है।

    नए स्टारडम की बधाई

    नए स्टारडम की बधाई

    भूल भुलैया 2 के सुपरहिट होने की खुशी में फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को एक शानदार स्पोर्ट्स कार गिफ्ट की है।ये भारत की पहली McLaren GT है और कार्तिक इसे पाकर काफी खुश हैं। गौरतलब है कि कार्तिक को भूषण कुमार के इस तोहफे की कीमत लगभग 4.7 करोड़ रूपये है। अब कार्तिक अपने करियर में बॉक्स ऑफिस स्टार के इस तमगे को कितना संभाल पाते हैं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन फिलहाल उन्हें इस नए स्टारडम के लिए ढेरों बधाईयां।

    English summary
    Anupam Kher shared a picture with Kartik Aaryan and call themselves superstars since only their films worked at the box office.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X