For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुपम खेर को न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

    |

    अपने अभिनय के लिए दुनिया भर में नाम कमा चुके अभिनेता अनुपम खेर ने शॉर्ट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' के लिए न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (NYCIFF) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता है। वहीं, फिल्म को इस प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ शॉर्ट फिल्म का पुरस्कार भी मिला।

    अनुपम खेर और अहाना कुमरा अभिनीत इस फ़िल्म का निर्देशन प्रसाद कदम ने किया है। यह एफएनपी मीडिया द्वारा निर्मित है। बता दें, 'हैप्पी बर्थडे' जल्द ही विभिन्न प्लेटफार्मों पर उपलब्ध होगी।

    इस जीत के बारे में बात करते हुए अनुपम खेर कहते हैं, "इस सम्मान के लिए न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल को धन्यवाद। इसका श्रेय पूरी युवा टीम को जाता है। मैं मेरी सह-कलाकार आहाना कुमरा, निर्देशक प्रसाद कदम और बाकी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा।"

    आदित्य चोपड़ा ने लॉन्च किया 'यश चोपड़ा साथी इनिशिएटिव', फिल्म इंडस्ट्री के हजारों परिवार की करेंगे मददआदित्य चोपड़ा ने लॉन्च किया 'यश चोपड़ा साथी इनिशिएटिव', फिल्म इंडस्ट्री के हजारों परिवार की करेंगे मदद

    फिल्म के सह-निर्माता गिरीश जौहर का कहना है, "अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में इन दो पुरस्कारों को प्राप्त करना वास्तव में कमाल है। अनुपम सर, एक ग्लोबल आइकन हैं, जितना उनके बारे में कहेंगे उतना कम है। वह वास्तव में जीनियस हैं। अहाना ने अपने अभिनय के दम पर नामांकित हासिल किया है। वहीं, प्रसाद एक बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक हैं और उन्हें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए नामांकित भी किया गया था। वह अपने क्राफ्ट को पूरी तरह से जानते हैं और उनका भविष्य बहुत अच्छा है। मैं हैप्पी बर्थडे टीम के साथ यह सम्मान पाने के लिए उत्साहित हूं।"

    वहीं, एफएनपी मीडिया के कंटेंट हेड, अहमद फ़राज़ ने कहा, "एफएनपी मीडिया में यह हम सभी के लिए बड़ी उपलब्धि है। एक प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में 2 पुरस्कार जीतना एक मील का पत्थर है। इस फिल्म के पीछे पूरी टीम का कलेक्टिव प्रयास है। हम जल्द ही ऐसी और बेहतर फिल्मों के साथ आने की उम्मीद करते हैं। इसमें शामिल सभी कलाकारों को बधाई।"

    English summary
    Anupam Kher bagged the award for the best actor at the very prestigious New York City International Film Festival for his short film 'Happy Birthday'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X