For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अगर सिनेमा की बात करें तो अनुभव सर और मेरा डीएनए एक ही है!’- आयुष्मान खुराना

    By Filmibeat Desk
    |

    युवा बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना का मानना है कि सिनेमा की बात आती है तो उनके मेंटर-डायरेक्टर अनुभव सिन्हा और उनका उनका डीएनए एक ही है। अनुभव और आयुष्मान फिल्म अनेक के लिए एक बार फिर साथ आ रहे हैं जिसमें आयुष्मान उत्तर पूर्व भारत में पोस्टेड एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को बहुत पसंद अच्छा किया गया और इंडस्ट्री को उम्मीद है कि अनेक बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करेगी। आयुष्मान कहते हैं,

    अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म का 'तेजाब' का रीमेक, खबर पर लग गई पक्की मुहर!अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म का 'तेजाब' का रीमेक, खबर पर लग गई पक्की मुहर!

    "अनुभव सर और मेरा एक कार्मिक कनेक्शन है। इसमें कोई शक नहीं है क्योंकि कभी-कभी मुझे लगता है कि सिनेमा की बात आती है तो हमारा डीएनए एक ही है। वह यथास्थिति को चुनौती देने वाले फिल्म निर्माता हैं, वह बेहद रिस्क टेकिंग और स्वतंत्र सोच वाले इंसान हैं।

    उनकी कोर वैल्यू से मैं जुड़ाव महसूस करता हूं, इसलिए हमारे बीच एक ऐसा रिश्ता है जो ताउम्र बरकरार रहेगा।" उन्होंने आगे कहा, "मुझे बेहद खुशी है कि हमें रचनात्मक रूप से जुड़ने और दर्शकों के लिए आर्टिकल 15 जैसी फिल्म देने का मौका मिला। हम लोगों के सामने अनेक प्रस्तुत करने के लिए फिर से साथ काम कर रहे हैं।

    एक ऐसी फिल्म जिस पर मुझे बेहद गर्व है। यह एक ऐसी फिल्म है जो भारतीय के रूप में हम सभी को गौरव का अनुभव कराएगी। यह लोगों को एक भारतीय के रूप में हमारी पहचान को लेकर सोचने पर मजबूर करेगी।" आयुष्मान आगे कहते हैं, "मैंने हमेशा से ही लीक से हटकर फिल्मों को तरजीह दी है और अनेक ऐसी ही एक बेहतरीन फिल्म है।

    अनुभव सर ने इस फिल्म में एक बार फिर से कमाल कर दिया है और मुझे दर्शकों के इस फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार है। "2022 में आयुष्मान के पास शानदार फिल्मों की एक लंबी फेहरिस्त है।

    आयुष्मान, अनुभव सिन्हा की अनेक में नज़र आने वाले हैं जो जो 27 मई को रिलीज़ होगी। उनकी अगली फिल्मों में अनुभूति कश्यप की डॉक्टर जी और फिल्म निर्माता आनंद एल राय की एक्शन हीरो शामिल हैं। गौरतलब है कि एक्शन हीरो का निर्देशन डेब्यूटेंट अनिरुद्ध अय्यर कर रहे हैं।

    English summary
    Anubhav sir and my DNA are the same when it comes to cinema!'- Ayushmann Khurrana. His statement loved by his Fans on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X