For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुभव सिन्हा ने कार्तिक आर्यन को किया सपोर्ट, कहा, 'यह मुझे आयोजित और अनुचित लग रहा है'

    By Filmibeat Desk
    |

    कार्तिक आर्यन इन दिनों सुर्खियों में हैं। पहले दोस्ताना 2 से कार्तिक के निकलने की खबर आई है, वहीं उसके बाद उनका नाम अन्य निर्माता- निर्देशक और फिल्मों के साथ भी जोड़ा रहा है और उनके अनप्रोफेशनल रवैये को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं। बहरहाल, इस दौरान कार्तिक के फैंस ने हमेशा सपोर्ट दिखाया है।

    वहीं, अब फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने भी कार्तिक को सपोर्ट किया है। निर्देशक ने ट्विटर पर लिखा- "जब निर्माता अभिनेताओं को छोड़ते हैं या इसके विपरीत होता है, तो वे इसके बारे में बात नहीं करते हैं। यह हमेशा से होता रहा है। लेकिन कार्तिक आर्यन के खिलाफ यह अभियान मुझे आयोजित और बहुत ही अनुचित लगता है। मैं उनकी चुप्पी का सम्मान करता हूं।"

    द फैमिली मैन 2 रिव्यू: बांधे रखेगी मनोज बाजपेयी- सामंथा अक्किनेनी की दमदार अदाकारीद फैमिली मैन 2 रिव्यू: बांधे रखेगी मनोज बाजपेयी- सामंथा अक्किनेनी की दमदार अदाकारी

    इससे पहले प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक ने भी कार्तिक का साथ दिया है। कार्तिक के बारे में बात करते हुए कुमार मंगत ने कहा कि वो बेहद सुलझे हुए इंसान हैं। उनके सर पर ना तो स्टारडम चढ़ी है और ना ही वो गैर ज़िम्मेदाराना है। कुमार मंगत ने कहा कि कार्तिक, आज भी जहां भी मिलते हैं, पांव छूने के बाद ही बाद करते हैं।

    दो फिल्मों से बाहर

    दो फिल्मों से बाहर

    कुछ ही महीनों पहले खबर आई थी कि करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वजह थी कार्तिक का अनप्रोफेशनल व्यवहार। वहीं, उसके कुछ ही समय बाद अफवाह उड़ी कि रेड चिलीज की फिल्म 'फ्रेडी' से भी कार्तिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

    स्क्रिप्ट बदलने की मांग

    स्क्रिप्ट बदलने की मांग

    बहरहाल, 'फ्रेडी' से बाहर होने के पीछे ही ठीक वही वजह दी जा रही है जो दोस्ताना 2 के समय दी गई थी। फिल्म साइन करने के बाद कार्तिक स्क्रिप्ट में बदलाव की मांग कर रहे थे, जो बात निर्माता- निर्देशक को पसंद नहीं आई।कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के लिए दिये गए अपनी 2 करोड़ की फीस भी प्रोडक्शन हाउस को वापस कर दी है।

    कार्तिक आर्यन का बयान!

    कार्तिक आर्यन का बयान!

    फिलहाल इन मुद्दों पर कार्तिक आर्यन का कोई बयान सामने नहीं आया है। हालांकि कार्तिक फैंस इन खबरों से बेहद निराश और गुस्से में हैं। बता दें, कार्तिक की आने वाली फिल्मों में धमाका और भूल भुलैया 2 शामिल है।

    साथ खड़े हैं लोग

    साथ खड़े हैं लोग

    9 साल के करियर में 8 फिल्में करने के बाद कार्तिक आर्यन सबके फेवरिट बन चुके थे। हालांकि एक तरफ धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म हाथ से जाने के बाद उनके लिए आगे का सफर काफी मुश्किल भरा हो गया। लेकिन कार्तिक पर राय को लेकर इंडस्ट्री भी दो हिस्सों में बंटी है। कुछ लोग उन्हें Unprofessional कह रहे हैं तो ढेरों लोग उनका साथ देने को भी खड़े हैं।

    English summary
    Director Anubhav Sinha has extended his support to Kartik Aaryan. He writes, this campaign against the actor seems concerted to me and very bloody unfair.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X