For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंतिम Vs सत्यमेव जयते 2- सलमान खान ने इस तरह शुरु की थिएटर्स की बुकिंग, पूरे देश में होगा बड़ा धमाका!

    |

    काफी समय के बाद ऐसा देखने को मिल रहा है कि एक के बाद एक कई दमदार फिल्में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आने वाला 26 नवंबर भी बड़ा धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इस दिन 2 बड़ी फिल्में रिलीज हो रहीं हैं। एक है जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 तो दूसरी है मेगास्टार सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम द फाइनल ट्रुथ। इन दोनों फिल्मों की दमदार भिड़ंत इस दिन देखने को मिलने वाली है और फैंस इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

    दीपिका पादुकोण का बड़ा कदम, ग्लोबल से स्पोर्ट्सवेयर कंपनी एडिडास की साझेदारी!दीपिका पादुकोण का बड़ा कदम, ग्लोबल से स्पोर्ट्सवेयर कंपनी एडिडास की साझेदारी!

    खबर आ रही है कि सलमान खान की इस फिल्म ने पहले से ही कमर कसना शुरु कर दी है और फिल्म रिलीज करने को लेकर स्क्रीन्स बुकिंग पर पूरी ध्यान है।

    खबरों की मानें तो अंतिम की टीम इस वक्त ज़ी स्टूडियोज पूरे देश की स्क्रीन्स पर बुकिंग शुरु कर दी है। बॉलीवुड हंगामा की एक खबर की मानें तो इसके लिए सलमान खान लगातार बात कर रहे हैं और फिल्म का ट्रेलर काफी जल्दी रिलीज करने वाले हैं।

    अंतिम की टीम

    अंतिम की टीम

    अंतिम की टीम इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर भी काफी ज्यादा गंभीर है और खुद ही वो प्रचार सामग्री पूरे देश में भेजेगी रिपोर्ट में बताया गया है कि सुपरस्टार सलमान खान और ज़ी सिनेमा समझते हैं कि इस वक्त थिएटर्स के मालिकों की क्या हालत है।

    मार्केटिंग खर्च

    मार्केटिंग खर्च

    यही कारण है कि उन्होंने मार्केटिंग खर्च वहन करने का फैसला किया है। ऐसा देखा जाता है कि इस वक्त थिएटर्स के मालिकों को ही पोस्टर्स और होर्डिंग का खर्च करना पड़ता है। यही कारण है कि सभी सिंगल स्क्रीन्स थिएटर्स मालिकों को अपने खर्च पर सलमान खान पोस्टर्स देने वाले हैँ।

    सत्यमेव जयते 2

    सत्यमेव जयते 2

    इस तरह से वो ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स पर अपनी फिल्म रिलीज करेंगे। बात करें सत्यमेव जयते 2 की तो इस वक्त जॉन अब्राहम काफी सीरियस हैं और फिल्म को हर हाल ही में शानदार बनाने वाले हैं।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर सलमान खान टाइगर 3 की शूटिंग को लेकर बिजी हैं और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैँ। अंतिम द फाइनल ट्रुथ में आयुष शर्मा काफी बड़ा धमाका करने वाले हैं।

    लवयात्रि से शुरुआत

    लवयात्रि से शुरुआत

    आयुष शर्मा ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत लवयात्रि से की थी लेकिन फिल्म कुछ खास पसंद नहीं की गई थी।

    English summary
    Antim Vs Satyameva Jayate 2- How Salman Khan starts booking theaters across the India! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X