For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आयुष शर्मा और महिमा मकवाना की अंतिम से रोमांटिक गाना 'होने लगा' रिलीज, दोनों की केमिस्ट्री ने जीता दिल

    |

    पोस्टर के साथ दर्शकों की रुचियों को बढ़ाने के बाद, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के निर्माता 'होने लगा' प्रस्तुत करते हैं, जो एक रोमांटिक संगीतिका है, जो आयुष शर्मा की राहुलिया और महिमा मकवाना द्वारा निभाई गई मंदा के बीच दिलकश केमिस्ट्री पर प्रकाश डालती है।

    हालांकि राहुलिया जो की एक्शन, अपराध और हिंसा की दुनिया का हिस्सा हैं, यह रोमांटिक नंबर, इसके पात्रों के रोमांटिक पक्ष को उजागर करता है।बेरहम और क्रूर गैंगस्टर राहुलिया के चंचल और भावनात्मक पक्ष में रहने वाला, होने लगा सुंदर और आकर्षक मासूमियत को भी सामने लाता है।

    अपने दमदार जोशीले परिचय के साथ, संगीत जुबिन नौटियाल के रमणीय स्वरों को साजा करते हुए, एक सुखद और भावपूर्ण प्रस्तुति में कुशलता से पहूंचता है।

    हालांकि एक विशाल सेट-अप में सेट किया गया, यह गीत एक बहुत ही इंटिमेट प्रकृति का है और यह दर्शकों को फिल्म में एक क्रूर गैंगस्टर आयुष के विशेष रूप से अलग पक्ष में ले जाता है। यह रोमांटिक नंबर प्रशंसकों और दर्शकों के लिए एक पूरी तरह से रोमांटिक ट्रीट होगा, जब फिल्म सिनेमाघरों में आयेगी।

    'होन लगा' का संगीत रवि बसरूर ने दिया है, गीत शब्बीर अहमद और जुबिन नौटियाल ने गाने को अपनी आवाज दी है। शबीना खान और उमेश जाधव ने गाने को कोरियोग्राफ किया है।

    मलयालम थ्रिलर फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे सनी देओल, होगा बड़ा धमाका, फिर गूंजेगी दहाड़!मलयालम थ्रिलर फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे सनी देओल, होगा बड़ा धमाका, फिर गूंजेगी दहाड़!

    यह फिल्म जी स्टूडियोज द्वारा 26 नवंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

    English summary
    Antim: The Final Truth song hone laga Release: Aayush Sharma Mahima makwana romantic song out video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X