For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म के 8वें मिनट में होगी सलमान खान एंट्री? 1 घंटे की स्क्रीन टाइमिंग, अंतिम में होगा बड़ा धमाका!

    |

    सुपरस्टार सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ को लेकर लंबे समय से चर्चा है। ये फिल्म इस शुक्रवार को दुनिया भर में थिएटर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। लेकिन एक बड़ा खुलासा फिल्म की रिलीज के पहले हुआ है और वो ये है कि सलमान खान इस फिल्म में एक कैमियो कर रहे हैं या फिर वो पूरी फिल्म में नजर आने वाले हैं। अब खबर आ रही है कि..

    'अतरंगी रे' का ट्रेलर रिलीज, अनोखी लव स्टोरी के साथ सारा, धनुष और अक्षय कुमार का धमाका!'अतरंगी रे' का ट्रेलर रिलीज, अनोखी लव स्टोरी के साथ सारा, धनुष और अक्षय कुमार का धमाका!

    निर्देशक महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित गैंगस्टर एक्शन थ्रिलर में सलमान खान के पास कितना टाइम है। कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में सलमान खान की एंट्री काफी जल्दी यानि के फिल्म शुरु होने के 8 मिनट पर ही हो जाती है।

    लेकिन सलमान खान लगातार 2 घंटे इस फिल्म का हिस्सा नहीं बने हैँ। सलमान खान की पूरी स्क्रीन टाइमिंग करीब 1 घंटे की है और इतने समय में वो तगड़ा धमाका करते नजर आने वाले हैं।

    दमदार किरदार

    दमदार किरदार

    बता दें कि ये फिल्म पूरी तरह से सलमान खान की नहीं बल्कि दमदार किरदार सिर्फ आयुष शर्मा का होने वाला है। इस तरह के रिपोर्ट्स लगातार सामने आ रही हैं लेकिन असल सच्चाई तो फिल्म के रिलीज के बाद ही सामने आएगी। सलमान खान ने फिल्म प्रमोशन के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वो इस फिल्म में पूरी तरह से हैं।

    मजाकिया अंदाज

    मजाकिया अंदाज

    कई बार मजाकिया अंदाज में उन्होने कहा है कि ये आयुष की नहीं बल्कि उनकी फिल्म है। सलमान खान इस फिल्म में एक सिख पुलिसवाले का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं और आयुष शर्मा इस फिल्म में एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं।

    किरदार निभाया होगा

    किरदार निभाया होगा

    सलमान खान और आयुष शर्मा पूरी फिल्म में भिड़ते हुए नजर आने वाले हैं और काफी दमदार एक्शन आपको दिखने वाला है। सलमान खान ने इसके पहले शायद ही इस तरह का किरदार निभाया होगा।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर सलमान खान टाइगर 3, किक 2 और भाईजान जैसी शानदार फिल्मों का हिस्सा बनने वाले हैं। टाइगर 3 की शूटिंग लगातार जारी है।

    तगड़ा धमाका करेंगे

    तगड़ा धमाका करेंगे

    इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आने वाले हैँ। इमरान हाशमी इस फिल्म में एक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं और तगड़ा धमाका करेंगे।

     टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है

    टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है

    आयुष शर्मा के लिए अंतिम एक टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है। फैंस का कहना है कि आयुष इस फिल्म से खुद को साबित करने वाले हैं। उन्होने काफी मेहनत की है।

    English summary
    Antim- Salman Khan screen timing will be 1 hour in that Aayush Sharma starrer! Fans waiting for 27 November.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X