For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अंतिम' के दमदार एसीपी राजवीर सिंह का थीम सॉन्ग 'कोई तो आएगा' का बीटीएस वीडियो रिलीज!

    By Filmibeat Desk
    |

    बालों का उड़ना, आँखों में आग और चेहरे पर एक अदम्य व खतरनाक लुक के साथ सलमान खान 'अंतिम' में अपने अवतार में एक सिख पुलिस वाले के रूप में कठिन और दुर्जेय लग रहे हैं। एसीपी राजवीर सिंह हाल ही में शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं, और अब 'अंतिम' के निर्माताओं ने एक्शन गीत 'कोई तो आएगा' का कैमरा का पीछे का वीडियो रिलीज़ कर दिया है। यह गीत कुछ हद तक सलमान खान के करैक्टर का रिवेलशन था जिससे दर्शकों को फ़िल्म में नज़र आने वाले एक्शन की एक झलक देखने मिल रही है।

    मंत्री जी के बिगड़े बोल, 'राजस्थान की सड़कें कैटरीना कैफ के गालों जैसी होनी चाहिए', हो रहे हैं ट्रोल!मंत्री जी के बिगड़े बोल, 'राजस्थान की सड़कें कैटरीना कैफ के गालों जैसी होनी चाहिए', हो रहे हैं ट्रोल!

    बीटीएस में खान को एसीपी सिंह के रूप में दिखाया गया है, एक अतिशयोक्तिपूर्ण और एक खतरनाक पोस्चर के साथ जो आत्मविश्वास, ताकत और उनके करैक्टर की व्यापक आभा को दर्शाता है।

    बीटीएस में, सलमान ने अपने करैक्टर के बारे में बात करते हुए बताया,"सरदार होने के नाते इसका एक अंतर्निहित अर्थ है। इसका मतलब है कि आप दुनिया के राजा हैं।

    व्यक्तित्व का प्रतीक है

    व्यक्तित्व का प्रतीक है

    यह एक व्यक्तित्व का प्रतीक है जो हर पहलू में सर्वश्रेष्ठ है और यही हमने हमारी फिल्म में चित्रित करने की कोशिश की है। और जब आप एक फिल्म में एक सरदार की भूमिका निभा रहे हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि 'सिंह इज़ किंग'।" बीटीएस यह दर्शाता है कि जिस तरह से फिल्म में एक्शन दृश्यों को निष्पादित किया गया है, उनके लिए एक विशेष बारीकियां हैं क्योंकि वे रियलिस्टिक हैं लेकिन साथ ही साथ क्रिस्प भी हैं।

    करैक्टर के बारे में बात करते हुए

    करैक्टर के बारे में बात करते हुए

    फिल्म में राजवीर सिंह के सह-कलाकार की भूमिका निभा रहे आयुष शर्मा, सलमान और उनके करैक्टर के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि सलमान खान के साथ एक प्रसिद्ध आभा जुड़ी हुई है। लेकिन 'अंतिम' में उन्होंने इसे काफी अलग तरीके से किया है और हम उन्हें अपने किरदार को एक अलग अंदाज में निभाते हुए देखेंगे।

    महेश मांजरेकर ने की सलमान की तारीफ

    महेश मांजरेकर ने की सलमान की तारीफ

    'अंतिम' के निर्देशक महेश मांजरेकर ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा कि यह उनकी बेहतरीन भूमिकाओं में से एक है। वह आगे इस बारे में बात करते हैं कि कैसे सलमान ने इस भूमिका को एक नए तरीके से स्वीकार किया है, करैक्टर और इसकी बारीकियों को प्रतिष्ठित किया है और दर्शक व प्रशंसकों के लिए फिल्म की रिलीज एक ट्रीट होगी।

    सलमान खान फिल्म्स

    सलमान खान फिल्म्स

    सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

    English summary
    Antim- Salman Khan as ACP Rajveer Singh Koi To Ayega BTS video out now! Let's take a look on this video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X