For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर जिंदा है 3 में विलेन बनेगा ये एक्टर, सलमान के नाम पर आया फेक काॅल, पुलिस में शिकायत !

    |

    राधे के साथ सलमान खान इन दिनों टाइगर जिंदा है 3 की प्लानिंग कर रहे हैं। इसे लेकर वह कास्टिंग का काम भी शुरू कर चुके हैं। क्या आप सलमान खान की इस ब्लॅाकबस्टर फिल्म का हिस्सा बनेंगे? कुछ इसी तरह के कॅाल इन दिनों चर्चा में हैं। बता दें कि ये सिर्फ फेक कास्टिंग का मामला है।

    कुछ दिनों पहले एक्टर विकास मनकटला ने इसे बताते हुए कहा था कि कुछ लोग फेक कास्टिंग कर रहे हैं सलमान खान के नाम से , ऐसे लोगों से सावधान रहिए। वहीं अब इससे जुड़ा एक और मामला सामने आया है।

    'क्वींस हैं हम' और तनहाइंया शोज के एक्टर अंश अरोड़ा ने उन्हें फेक कॅाल्स और ईमेल करने वाले के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्हें बीते कई दिनों इसे लेकर फेक कॅाल्स और ईमेल मिल रहे हैं। ये सब जुड़ा है टाइगर जिंदा है 3 की कास्टिंग से।

    टाइगर जिंदा है के लिए फेक कॅाल

    टाइगर जिंदा है के लिए फेक कॅाल

    आईएएनएस के मुताबिक अंश अरोड़ा को फेक कॅाल और ईमेल मिला है। जहां पर उनसे ये साफ तौर पर कहा गया है कि सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है 3 के लिए उन्हें बतौर प्रमुख विलेन के तौर पर कास्ट किया गया है।

    मिला टाइगर जिंदा है 3 में विलेन का रोल

    मिला टाइगर जिंदा है 3 में विलेन का रोल

    न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अंश ने बताया है किश्रुति नाम से किसी ने उन्हें कॅाल किया था। सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है 3 में निगेटिव रोल देने की बात कही थी।

    प्रभु देवा से मीटिंग का भी जिक्र

    प्रभु देवा से मीटिंग का भी जिक्र

    बता दें कि उन्हें सलमान खान फिल्म्स के नाम से बनी फेक आईडी से मेल भी मिला था। जिसमें ये भी कहा गया था कि फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा के साथ उनकी मीटिंग भी है। अंश ने कहा किश्रुति ने कहा कि वह सलमान खान फिल्म्स की प्रतिनिधी हैं।

    टाइगर जिंदा है कि कहानी और किरदार का खुलासा

    टाइगर जिंदा है कि कहानी और किरदार का खुलासा

    अंश ने कहा कि मुझे बताया गया कि टाइगर जिंदा है 3 के लिए निगेटिव रोल के मेराऑडिशन करना चाहते हैं। मुझे किरदार और कहानी के बारे में भी बताया गया। कहा गया था कि इसे लेकर एक मीटिंग भी होगी। जिसे बाद में कैंसल कर दिया गया।

    सलमान के बयान के बाद हुआ खुलासा

    सलमान के बयान के बाद हुआ खुलासा

    अंश से ये भी कहा गया है कि एक वीडियो के आधार पर उन्हें सेलेक्ट कर लिया गया है। लेकिन जब सलमान खान ने एक बयान जारी कर बीते दिन ये बताया कि इस तरह की कोई भी कास्टिंग नहीं की जा रही है, ये सब फेक है तब जाकर अंश को इस पूरे गेम का पता चला। इसकी वजह से उनके दूसरे काम पर भी असर पड़ा है।

    सलमान खान ने इस पर कहा

    सलमान खान ने इस पर कहा

    सलमान खान ने एक संदेश जारी करके ये भी कहा था कि मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि ना तो मैं और सलमान खान फिल्म्स किसी भी तरह की कास्टिंग नहीं कर रही है। इसके लिए हमने किसी भी एजेंट को नहीं रखा है।

    English summary
    Ansh arora lodged complain against Salman Khan films for tiger zinda hai 3 fake casting, here read all the detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X