»   » 2017 की ब्लॉकबस्टर.. तीन सुपरस्टार्स.. लेकिन लग गया ग्रहण.. फिर से!

2017 की ब्लॉकबस्टर.. तीन सुपरस्टार्स.. लेकिन लग गया ग्रहण.. फिर से!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' 18 नवंबर को रिलीज होने वाली है। लेकिन अब तक फिल्म की शूटिंग भी खत्म नहीं हो पाई है। शुरुआत से ही परेशानियों और कंट्रोवर्सी से घिरी इस फिल्म पर एक बार फिर ब्रेक लगने वाला है।

अक्षय कुमार को टक्कर दे रहे हैं सनी देओल.. बनाया 'खास' रिकॉर्ड!

दरअसल, 15 अगस्त से सिने जगत के लगभग ढ़ाई लाख कर्मचारी अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे हैं। इस वजह से कई फिल्मों की शूटिंग अटक गई है। इन फिल्मों में एक है संजय लीला भंसाली की पद्मावती। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, रणवीर सिंह स्टारर यह फिल्म फिर से मुसीबत में है।

Padmavati

सूत्रों की मानें तो कम समय होने की वजह से फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से चल रही थी। टीम दिन के 8- 10 घंटे लगातार काम कर रही थी। लेकिन इस अनशन की वजह से 10 क्या.. 6-7 घंटे की शूटिंग भी मुश्किल से हो पा रही है। क्योंकि टीम में लोग काफी कम रह गए हैं। 

फिल्म का नवंबर में रिलीज हो पाना फिलहाल काफी मुश्किल दिख रहा है। खैर, यहां जानें फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें- 

दमदार बजट

दमदार बजट

पद्मावती 175 करोड़ के बजट पर तैयार हो रही है। लिहाजा, यदि फिल्म को हिट होना है तो कम से कम 220 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करना होगा।

क्लाईमैक्स सीन

क्लाईमैक्स सीन

बता दें, फिल्म की एक सीन.. सिर्फ एक सीन पर 12 करोड़ तक खर्च करने का प्लान है। दरअसल, यह फिल्म का क्लाईमैक्स सीन होगा, जो कि एक युद्ध का मैदान होगा।

Ranveer Singh’s look from Padmavati LEAKED; Watch here | FilmiBeat
11 करोड़ फीस

11 करोड़ फीस

'पद्मावती' के लिए 11 करोड़ की रकम लेने वालीं दीपिका पादुकोण दुनिया की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में आ चुकी हैं। इस फिल्म में सभी मेल कैरेक्टर को पीछे छोड़ते हुए दीपिका सबसे ज्यादा फीस ले रही हैं।

रिलीज पर ग्रहण

रिलीज पर ग्रहण

फिल्म 18 नवंबर 2017 को रिलीज होनी है। लेकिन फिलहाल फिल्म सिर्फ 25 प्रतिशत ही खत्म हो पाई है।

क्या होंगे किरदार

क्या होंगे किरदार

फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं रणवीर सिंह, जबकि पद्मावती के किरदार में दिखेंगी दीपिका पादुकोण। शाहिद कपूर दीपिका के पति राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाने वाले हैं।

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी

फिल्म में अदिति राव हैदरी भी हैं.. वह अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी।

English summary
Sanjay Leela Bhansali’s Padmavati might be delayed because of a strike. Nearly 2,50,000 cine employees have gone on an indefinite strike from 15 August.
Please Wait while comments are loading...