For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फ्रांस में चोरी हुआ अन्नू कपूर का आईपैड, क्रेडिट कार्ड और बैग, बोले 'यहां चोर हैं सावधान रहें'

    |

    अन्नू कपूर इस वक्त चर्चा में है और इसका कारण है उनका सामान चोरी हो जाना। अभिनेता और सिंगर अन्नू कपूर इस दौरान फ्रांस गए थे और सोशल मीडिया पर उन्होने कुछ ऐसा बताया जो कि हैरान कर देने वाला था। अन्नू कपूर ने अपना सामान चोरी हो जाने की घोर निंदा की है और गुस्सा जाहिर किया है। अभिनेता सोशल मीडिया पर घोषणा की और एक वीडियो में अपनी आपबीती सुनाई। उन्होंने कहा कि ट्रेन में विदेश यात्रा के दौरान बैग और गैजेट सहित उनका कीमती सामान चोरी हो गया।

    श्वेता त्रिपाठी शर्मा और सान्या मल्होत्रा ने किया वर्काउट, आप भी देखिए रील!श्वेता त्रिपाठी शर्मा और सान्या मल्होत्रा ने किया वर्काउट, आप भी देखिए रील!

    वह आभारी थे कि उसका पासपोर्ट अभी भी उनके पास था और उसने इसकी तुलना 'बुलेट को चकमा देने' से की। उन्होंने यह भी कहा कि स्थानीय रेलवे अधिकारी उनकी मदद कर रहे हैं और वह मामले की शिकायत दर्ज कराने के लिए पेरिस जा रहे हैं।

    अन्नू ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो कैप्शन के साथ पोस्ट किया, "मैं यूरोप के दौरे पर हूं, दुख की बात है कि मेरे गैजेट्स और कीमती सामान के साथ मेरा बैग फ्रांस में चोरी हो गया है।"

    उन्होंने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को फ्रांस या कहीं और यात्रा करते समय अपने सामान से सावधान रहने की चेतावनी दी। अन्नू ने अपने वीडियो में हिंदी में बात की और कहा, "मेरे क्रेडिट कार्ड, डायरी के साथ मेरा प्रादा बैग, यूरो और आईपैड में कुछ नकदी चोरी हो गई है।

    उन्होंने सब कुछ चुरा लिया। जब भी आप फ्रांस जाते हैं, तो बहुत सावधान रहें। ये लोग बड़े समय के हैं चोर। मैं अब शिकायत दर्ज कराने के लिए पेरिस के एक पुलिस स्टेशन जा रहा हूं।" अन्नू कपूर के इस पोस्ट के बाद लोग रिएक्ट कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Annu Kapoor's iPad, credit and bag stolen in France, said 'There are thieves here, be careful' Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X