For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'किसी का भाई किसी की जान' के टाइटल Logo का ऐलान, वीडियो में दिखा सलमान खान का स्वैग!

    By Filmibeat Desk
    |

    सुपरस्टार सलमान खान ने 26 अगस्त को इंडस्ट्री में 34 साल पूरे होने की खुशी के मौके पर अपनी अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान की एक छोटी सी झलक देकर अपने फैन्स के प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। अब ठीक 10 दिन बाद, सुपरस्टार ने एक्शन एंटरटेनर फिल्म का ऑफिशियल टाइटल लोगो जारी करते हुए एक शॉर्ट टीजर रिलीज किया है जो उनके किरदार का परिचय दे रहा हैं।

    रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र तोड़ेगी कमाई के रिकॉर्ड? 8000 स्क्रीन्स पर वर्ल्डवाइड रिलीज की तैयारी!रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र तोड़ेगी कमाई के रिकॉर्ड? 8000 स्क्रीन्स पर वर्ल्डवाइड रिलीज की तैयारी!

    हमेशा की तरह, कोई भी सलमान खान के टाइगर की तरह चलने वाली वॉक को मिस नहीं कर सकता हैं। सलमान वीडियो में एक क्रूजर मोटरसाइकिल की राइड लेते हुए और लद्दाख वैली में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    ट्रेडमार्क सनग्लासेस के साथ सलमान खान का लॉन्ग हेयर लुक उनके किरदार के करिश्मा को और भी बढ़ा रही हैं। इस टीजर को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "किसी का भाई किसी की जान।"

    अनाउंसमेंट टीजर

    अनाउंसमेंट टीजर

    उनके प्रोडक्शन हाउस, सलमान खान फिल्म्स ने भी इस वीडियो को साझा किया, जिसमें इस बात पर जोर दिया गया था कि कैसे सालों से सलमान के उदार व्यक्तित्व को किसी का भाई और किसी की जान के रूप में जाना जाता है। जैसा कि उम्मीद थी, इस अनाउंसमेंट टीजर ने दुनिया भर में उनके सभी प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है।

    शूटिंग की शुरुआत

    शूटिंग की शुरुआत

    शूटिंग की शुरुआत के बाद से यह फिल्म अपने टाइलट और कास्ट को लेकर अनगिनत अटकलों के साथ सबसे अधिक प्रत्याशित रही है और जो सबके लिए किसी मिस्ट्री की तरह ही था। हालांकि, आपको बता दें सलमान खान फिल्म की शूटिंग से जुड़ी किसी भी तरह की डिटेल्स का बाहर न आना फिल्म की अनकन्वेंशन्ल मार्केटिंग स्ट्रेटजी का ही हिस्सा है, ताकि लोगों की फिल्म के प्रति दिलचस्पी बनी रहें।

    लंबे अनाउंसमेंट टीजर वीडियो में भी सिर्फ सलमान खान के लुक की झलक पेश की गई है।

    लंबे अनाउंसमेंट टीजर वीडियो में भी सिर्फ सलमान खान के लुक की झलक पेश की गई है।

    इसी मंत्रा को बरकरार रखते हुए फिल्म के एक मिनट लंबे अनाउंसमेंट टीजर वीडियो में भी सिर्फ सलमान खान के लुक की झलक पेश की गई है। उल्लेखनीय जोड़ उनकी नेक पर स्टोन से बने पेनडेंट के रूप में आइकोनिक ब्रेसलेट है, जो उनके के फैंस को आकर्षित करेगा।

    प्रोडक्शन वैल्यू में इजाफा करते हैं

    प्रोडक्शन वैल्यू में इजाफा करते हैं

    पहाड़ों के विजुअल फिल्म के प्रोडक्शन वैल्यू में इजाफा करते हैं, और खबर है कि टीजर के इस टेम्पलेट के साथ इस मनोरंजक फिल्म की घोषणा करना और फिल्म रिलीज के लिए एक लंबे अभियान की शुरुआत करना सलमान का ही आइडिया था।

    पूजा हेगड़े के साथ लद्दाख में थे

    पूजा हेगड़े के साथ लद्दाख में थे

    सुपरस्टार हाल ही में अपनी लीडिंग लेडी पूजा हेगड़े के साथ लद्दाख में थे और इस अनाउंसमेंट वीडियो को भी उसी शेड्यूल में शूट किया गया था। किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है और इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश एक बड़े पैन इंडियन एन्सेम्बल कास्ट के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

    सभी एलीमेंट्स होने का वादा किया गया

    सभी एलीमेंट्स होने का वादा किया गया

    यह सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें वे सभी एलीमेंट्स होने का वादा किया गया है जो सलमान खान की फिल्म से उम्मीद करते हैं - एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन। बता दें कि किसी का भाई किसी की जान 2022 के अंत में रिलीज होगी।

    English summary
    Announcement of the title logo of 'Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan', Salman Khan's swag seen in the video! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X