For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेगास्टार मोहनलाल अभिनीत एक बहुभाषी हाई एनर्जी ड्रामा "वृषभा" की घोषणा हुई

    By Filmibeat Desk
    |

    पिछले कुछ महीनों में, इंडस्ट्री उत्साहित है और फिल्माए गए कंटेंट और मनोरंजन व्यवसाय में नवीनतम प्रवेश करने वाले एवीएस स्टूडियोज के अपने स्लेट का अनावरण करने के लिए बहुत अधिक प्रत्याशा के साथ इंतजार हो रहा है। नेटफ्लिक्स के पूर्व कार्यकारी अभिषेक व्यास द्वारा स्थापित, एवीएस स्टूडियो की स्थापना भारतीय कॉन्टेंट की खपत में भारी वृद्धि का दोहन करने और जीवन उत्पादन मूल्यों और पैमाने से बड़े विश्व स्तर द्वारा समर्थित अपनी सफलता की कहानी के साथ बाजार को उभारे ने के लिए की गई है।

    अजय देवगन के साथ तब्बू की 9वीं फिल्म, 'भोला' की शूटिंग खत्म करने की किया ये पोस्ट!अजय देवगन के साथ तब्बू की 9वीं फिल्म, 'भोला' की शूटिंग खत्म करने की किया ये पोस्ट!

    अपने पहले चरण में, एवीएस स्टूडियो अलग भाषाओं और शैलियों में 6 फिल्मों का निर्माण करेगा और देश में कुछ बेहतरीन निर्देशन और अभिनय प्रतिभाओं के साथ सहयोग किया है। फिल्में बड़े स्तर पर थियेटर में प्रदर्शित होगी और उसके बाद डिजिटल और टेलीविजन पर आएगी।

    फिल्मों ने पहले ही प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और सैटेलाइट टेलीविजन प्रसारकों से भारी रुचि आकर्षित की है और उक्त साझेदारी की घोषणा शीघ्र ही की जाएगी। एवीएस स्टूडियोज की शुरू होने वाली पहली फिल्म "वृषभ" है, जो जीवन भर की एक महान रचना है।

    भावनाओं पर आधारित, फिल्म दो भावनाओं के बीच संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है जो दुनिया को चलाती है - प्यार बनाम बदला। मलयालम और तेलुगु में शूट की गई इस बहुभाषी फिल्म को तमिल, कन्नड़ और हिंदी में भी डब किया जाएगा। फिल्म एक हाई-ऑक्टेन पिता पुत्र ड्रामा है, जिसमें मेगास्टार मोहनलाल पिता की भूमिका निभा रहे हैं।

    एक बड़े तेलुगु स्टार के बेटे की भूमिका निभाने की संभावना है और अगले कुछ महीनों में इसकी भी घोषणा की जाएगी। एवीएस स्टूडियोज के संस्थापक अभिषेक व्यास ने कहा, "ऐसे इंडस्ट्री में जो एक्सेल शीट पर फिल्म प्रोजेक्ट तैयार करने पर केंद्रित है, एवीएस स्टूडियो यहां मुख्य रूप से सर्वश्रेष्ठ स्क्रिप्ट और लेखन प्रतिभा का समर्थन करने के लिए है।

    मैं एकमात्र मेगास्टार मोहनलाल के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, एक अभिनेता जिसकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है! हमारे पास एक ठोस स्क्रिप्ट है और हमें विश्वास है कि हम दर्शकों को वृषभा के साथ वास्तव में मनोरंजक अनुभव देंगे।"मेगास्टार मोहनलाल ने कहा, "जिस क्षण मैंने स्क्रिप्ट सुनी, मैं वृषभ के विचार से जुड़ गया।

    यह एक उत्साही पिता पुत्र का हाई एनर्जी ड्रामा है जो जीवन भर फैला हुआ है। मैं नंदा किशोर के विजन से प्रभावित हूं और इस पहली फिल्म के लिए एवीएस स्टूडियोज के साथ साझेदारी करके खुश हूं।" वृषभा श्याम सुंदर की फर्स्ट स्टेप मूवीज के सहयोग से एक एवीएस स्टूडियोज प्रेजेंटेशन है। नंदा किशोर द्वारा निर्देशित और अभिषेक व्यास, प्रवीर सिंह और श्याम सुंदर द्वारा निर्मित, यह फिल्म मई 2023 में फ्लोर पर जाने वाली है, और 2024 की शुरुआत में दुनिया भर के 3000 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

    Read more about: mohanlal मोहनलाल
    English summary
    Announced "Vrishabha", a multilingual high energy drama starring Megastar Mohanlal. Fans waiting for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X