For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ, रवीना और महेश भट्ट ने अन्ना को बताया रियल हीरो

    |

    Anna Hazare
    पूरा देश इस समय अन्ना हजारे समर्थन में एक-जुट दिख रहा है। वहीं बॉलीवुड में भी अन्ना को लेकर बहुत शोर मचा हुआ है। पूरा फिल्म जगत इस समय अन्ना के साथ खड़ा दिख रहा है। कई अभिनेताओं ने टि्वटर पर टि्वट करके अपना समर्थन अन्ना को दिया है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने टि्वटर पर गुरूजी रविन्द्रनाथ टैगोर की कविता..एथला चलो रे..लिखकर अन्ना का समर्थन किया है।

    तो वहीं रवीना टंडन ने टि्वट किया है कि वो इस समय अपने हाथ में काला बैंड बांधी हुई है जिससे कि वो अन्ना का समर्थन करती है तो वही महेश भट्ट ने अन्ना को रीयल हीरो कहा है।

    अनुराग कश्यप ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए लिखा है कि सरकार अन्ना की गिरफ्तारी को जायज बता रही है जबकि मायावती ने राहुल को गिरफ्तार किया था वो नाजायज था। क्या ये घिनौनी राजनीति नहीं है। वहीं जावेद अख्तर, नेहा धूपिया ने भी अन्ना की गिरफ्तारी की निंदा की है। गौरतलब है कि अन्ना हजारे इस समय तिहाड़ा जेल में हैं और वो बिना शर्त वहां से बाहर निकलना चाह रहे है। अन्ना को बेल मिल गयी है लेकिन वो इस बात को स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

    English summary
    Anna Hazare is real hero of our nation says Bollywood on Twitter. Seventy-three-year-old Anna Hazare, who is continuing his fast against corruption, has spent the night at one of the rooms in the Administrative Block of the Tihar Jail premises along with his associate Arvind Kejriwal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X