For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या हुआ जब स्टेज पर खुल गया एक्ट्रेस के शर्ट का बटन?

    |
    मुबंई। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस अंजना सुखानी को उस वक्त बेहद शर्मिदगी का सामना करना पड़ा जब टॉप गियर अवॉर्ड्स में स्टेज पर उनके सर्ट का बटन टूट गया। इस अवार्ड्स समारोह में कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे। इस अवॉर्ड्स फंक्शन में अंजना सुखानी भी आई थी, लेकिन उनके साथ जो हुआ वो सुर्खियां बन गई।

    अंजना को स्टेज पर अवॉर्ड देने के लिए बुलाया गया। जैसे ही वो अवार्ड्स देने के लिए स्टेज पर पहुंची उन्हें एम्बेरेसिंग सिचुएशन का सामना करना पड़ा। अवॉर्ड देते समय अंजना की शर्ट की बटन खुल गया। जैसे ही उन्हें इस बात का पता चला वो हड़बड़ाई नहीं बल्कि उन्होंने बहुत ही आराम से स्थिति को संभाल लिया।

    वो मुस्कुराते हुए स्टेज पर अपनी शर्ट की बटन बंद करने में जुट गई। इस बीच वो स्टेज पर मौजूद लोगों से बात भी करती रही, ताकि किसी को ये ना लगे कि वो हड़बड़ा गई है। जब शर्ट का बटन ठीक से नहीं लग पा रहा था तब वह बिना घबराए हुए स्टेज से नीचे आईं और अपनी सीट पर बैठकर अपनी शर्ट को ठीक किया। गौरतलब है कि इसी तरह की शर्मिदगी का सामना कैटरीना कैप को भी धूम -3 के प्रमोशन के वक्त रना पड़ा था। वहूं हाल ही में अमीषा पटेल भी अपने इंटरवियर दिखने की वजह से चर्चाओं में आ गई थी।

    English summary
    Bollywood actress Anjana Sukhani had to face an embarrassing moment recently when her wardrobe malfunctioned on stage but the actress showed grace to handle the moment well.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X