For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म 'अंजाम' के 27 साल, माधुरी दीक्षित ने शाहरुख खान के साथ साझा की पुरानी यादें!

    |

    कई ऐसी फिल्म हैं जो कि रिलीज हो चुकी हैं और लोग आज भी उनको याद रखते हैं और प्यार देते हैँ। ऐसी ही एक फिल्म थी अंजाम जिसमें अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान और दीपक तिजोरी नजर आए थे। इस फिल्म को लेकर एक बार फिर से चर्चा है और इसका कारण ये है कि इस फिल्म ने आज अपनी रिलीज के 27 साल पूरे कर लिए हैं। जी हां इस मौके पर लगातार इसको लेकर फैंस पोस्ट कर रहे हैं,

    एयरपोर्ट पर सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर वरुण धवन ने लगाई पापारज्जी की क्लास, वायरल हुआ वीडियो!एयरपोर्ट पर सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर वरुण धवन ने लगाई पापारज्जी की क्लास, वायरल हुआ वीडियो!

    खुद अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने इस पर एक पोस्ट किया है। माधुरी ने कुछ तस्वीरें साझा करते हुए इस फिल्म की यादों को ताजा किया है। अभिनेत्री इस पोस्ट पर लिखता हैं कि..

    'अंजाम के 27 साल, मेरी एक यादगार फिल्म जो कि शाहरुख खान और दीपक तिजोरी के साथ था। ये फिल्म इमोशंस, ड्रामा और एंटरटेनमेंस से भरी थी।' फिल्म को उस वक्त काफी पसंद किया गया था और शाहरुख खान की दीवानगी थी।

    तेजी से वायरल

    तेजी से वायरल

    माधुरी दीक्षित का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस मौके पर लगातार फैंस उनको मुबारकबाद दे रहे हैँ। बता दें कि माधुरी दीक्षित ने जो तस्वीरें साझा की हैं वो उसी फिल्म की हैं और वो काफी खूबसूरत लग रहीं हैं।

    लोगों ने पसंद किया

    लोगों ने पसंद किया

    इस पोस्ट को सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ समेत कई लोगों ने पसंद किया है और लगातार कमेंट कर रहे हैँ। माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान ने कई फिल्मों में साथ काम किया था।

    पठान

    पठान

    फिलहाल माधुरी दीक्षित इस समय कुछ टीवी शो में अक्सर नजर आती हैँ। बात करें तो सुपरस्टार शाहरुख खान की तो वो इस समय फिल्म पठान को लेकर चर्चा में चल रहे हैं।

    एक्टिंग से दूर

    एक्टिंग से दूर

    दीपिक तिजोरी ने एक्टिंग करियर से फिलहाल काफी दूरी बना रखी है और कई सालों से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बने हैं।

    English summary
    Anjaam completed 27 years of it's release Madhuri Dixit post pictures with Shahrukh Khan! Post goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X