For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    काका ने किया अनीता का यौन शोषण, डिंपल ने किया धोखा

    |

    राजेश खन्ना के निधन को अब कई महीने बीत चुके हैं लेकिन यूं लग रहा है कि मानों राजेश खन्ना को लेकर उठ रहे विवाद कभी खत्म नहीं होंगे। काका के निधन के दौरान ही काका की लिव इन पार्टनर अनीता आडवाणी लाइमलाइट में आई। कहा गया कि अनीता 33 सालों से काका की प्रेमिका हैं। अनीता ने भी राजेश खन्ना के साथ अपने रिश्ते की बात को स्वीकार किया। लेकिन काका के आखिरी समय में अनीता को काका के परिवार वालों पत्नी डिंपल, दामाद अक्षय और बेटी ट्विंकल ने आशीर्वाद बंगले से बाहर निकाल दिया और तभी से अनीता काका के परिवार वालों के खिलाफ खड़ी हो गयीं। अब अनीता ने खुले आम राजेश खन्ना द्वारा अपने यौन शौषण की बात कही है और उनके परिवार के खिलाफ मुकदमा भी दायर किया है।

    अनीता ने मुकदमें के एक बयान में लिखाया है कि जब वो मात्र 13 साल की थीं तब वो पहली बार राजेश खन्ना से मिली थीं उस वक्त राजेश खन्ना ने उन्हें गले लगाकर किस किया था। उसके बाद राजेश खन्ना ने युवावस्था में उनका यौन शोषण भी किया। किसी को काका के साथ अनीता के संबंधों के बारे में पता ना चल जाए और उनकी बदनामी ना हो इस डर से अनीता जयपुर अपनी पढ़ाई के लिए चली गयीं।

    बाद में जब वो वापस लौंटीं और उन्होंने काका से इस बारे में बात की तो काका ने उन्हें अपने साथ लिव इन में रहने का ऑफर दिया अनीता ने इस ऑफर को स्वीकार कर लिया। अनीता का कहना ये भी है कि काका उनसे शादी करना चाहते थे लेकिन डिंपल से तलाक ना मिलने की वजह से वो उनसे शादी नहीं कर पाए। लेकिन अनीता उनके लिए करवाचौथ के व्रत से लेकर हर वो चीज करती थीं जो एक पत्नी अपने पति के लिए करती है।

    साथ ही अनीता ने ये भी कहा है कि काका की पत्नी डिंपल ने अपनी बेटियों से मिलकर कानूनी दस्तावेजों पर काका से जबरदस्ती अंगूठे के निशान लगवाए थे। जिसके सबूत के तौर पर अनीता के पास एक वीडियो और कुछ तस्वीरें हैं। फिल्हाल अनीता ने काका के परिवाल वालों से अपने हक की मांग की है और साथ ही

    English summary
    Rajesh Khanna live in partner Anita Advani filed a case against Kaka's family. Anita claims that she was sexually harassed by Rajesh Khanna when she was very young. She also said that Dimple Kapadia with her daughter Twinkle, forced Rajesh Khanna to sign some legal documents.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X