For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर बाल्की और गौरी शिंदे के होप प्रोडक्शंस में प्रोडक्शन का नेतृत्व करेंगे अनिरुद्ध शर्मा!

    By Filmibeat Desk
    |

    आर. बाल्की और गौरी शिंदे ने होप प्रोडक्शंस में अनिरुद्ध शर्मा को प्रोडक्शन हेड के रूप में अपनी टीम को और मजबूत किया है। मशहूर बॉलीवुड फिल्म निर्माता गौरी शिंदे (लेखक/निर्देशक - इंग्लिश विंग्लिश एंड डियर जिंदगी) और आर बाल्की (लेखक/निर्देशक चीनी कम, पा, शमिताभ, की एंड का और पैडमैन; लेखक/रचनात्मक निदेशक- मिशन मंगल) ने चीनी कम और पा की सफलता के बाद, होप प्रोडक्शंस की स्थापना गुणवत्तापूर्ण सामग्री बनाने और आकार देने, नई प्रतिभाओं को लॉन्च करने और बिना किसी समझौता के मूल कहानी कहने को एक मंच प्रदान करने के विचार से हुआ था।

    मनी लॉन्ड्रिंग मामले फंसी यामी गौतम, ईडी ने भेजा नोटिस, जानिए पूरा मामला!मनी लॉन्ड्रिंग मामले फंसी यामी गौतम, ईडी ने भेजा नोटिस, जानिए पूरा मामला!

    होप प्रोडक्शंस के बैनर तले पहली सुपरहिट फ़िल्म इंग्लिश विंग्लिश थी। प्रोडक्शन हाउस के रोस्टर में कई सफल फिल्मे हैं, जिनमें समीक्षकों द्वारा प्रशंसित इंग्लिश विंग्लिश, पैडमैन, की एंड का, डियर जिंदगी, मिशन मंगल शामिल हैं। और लोकप्रिय टेलीविजन विज्ञापनों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए भी जाने जाते है। अनिरुद्ध शर्मा ने एमबीए के बाद प्रतिष्ठित एनवाईएफए से फिल्म निर्माण में डिग्री हासिल करके निर्देशन के अपने सपने को पूरा करने के लिए अपने प्रबंधन करियर को छोड़ दिया।

    इसके बाद उन्होंने रचनात्मक कार्यों के गौरवपूर्ण प्रदर्शनों की सूची के साथ विज्ञापन की दुनिया में एक सफल प्रवेश किया। वह गौरी शिंदे द्वारा निर्देशित एरियल (शेयर द लोड) और पान नलिन द्वारा निर्देशित डोव (लेट्स ब्रेक द रूल्स ऑफ ब्यूटी) जैसे कई लोकप्रिय और उल्लेखनीय प्रोजेक्ट्स का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं। होप प्रोडक्शंस से पहले, उन्होंने टेबल फिल्म्स, ऑफरोड फिल्म्स, नेटिव फिल्म्स, लियो बर्नेट, लोव लिंटास के साथ-साथ इंडस्ट्री के दिग्गज शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर के साथ काम किया है।

    अनिरुद्ध पर आर. बाल्की ने कहा, "गौरी और मैं अनिरुद्ध को कई सालों से जानते हैं। वह लोव लिंटास फिल्मों के निर्माता/निर्देशक थे। अनिरुद्ध को मेरे साथी अनिल नायडू ने कई सालों से तैयार किया है। नायडू की तरह उन्होंने भी डायरेक्टर से प्रोड्यूसर तक का सफर तय किया है।

    और मुझे यकीन है कि अनिरुद्ध नायडू को गौरवान्वित करेंगे। होप में उसे अपने साथ पाकर हम बेहद रोमांचित हैं। अब अनिरुद्ध और प्रणब कपाड़िया (बिजनेस हेड और को-प्रोड्यूसर) के साथ, होप प्रोडक्शंस वह पावरहाउस बनने के लिए तैयार है जिसकी नायडू ने कल्पना की थी।

    "होप प्रोडक्शंस में अपनी नई भूमिका के बारे में उत्साहित अनिरुद्ध ने कहा, "गौरी और आर. बाल्की के साथ काम करना बहुत ही रोमांचक और सम्मान की बात है। मेरे गुरु अनिल नायडू मेरी यात्रा में मार्गदर्शक रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं उन्हें गौरवान्वित करूंगा क्योंकि मैं अपने करियर में अतिरिक्त जिम्मेदारियों और सीखने और योगदान करने के अवसरों के साथ एक और कदम आगे बढ़ाता हूं। "

    English summary
    Bollywood celeb Anirudh Sharma will take charge of R Balki's Hope Production! Many movies going to be produce by him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X