For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Animal- रणबीर कपूर ने फिल्म रिलीज से पहले ही किया अपने किरदार का खुलासा, बोले- मुझे खुद डर..

    |

    रणबीर कपूर काफी समय से अपनी फिल्म एनिमल को लेकर खबरों का हिस्सा थे और हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें रणबीर कपूर के फर्स्ट लुक को देखकर सभी दीवाने हो गए हैं। इस फिल्म को संदीप वंगा रेड्डी डायरेक्ट कर रहे हैं जिनको को उनके 2019 के बॉलीवुड निर्देशन कबीर सिंह के लिए जाना जाता है, जो उनकी 2017 की तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी की रीमेक थी।

    लेकिन इस वक्त रणबीर कपूर का एक बयान काफी चर्चा में है जो कि उन्होने एनिमल में अपने किरदार को लेकर दिया है। उन्होने खुलासा करते हुए कहा है कि ये फिल्म उनके जॉनर से बिल्कुल अलग है।

    The Vaccine War का ऐलान करते ही बुरी तरह ट्रोल हुए अनुपम खेर, लोग बोले- एक और प्रोपेगेंडाThe Vaccine War का ऐलान करते ही बुरी तरह ट्रोल हुए अनुपम खेर, लोग बोले- एक और प्रोपेगेंडा

    जी हां, रणबीर कपूर इस दौरान इंटरव्यू दे रहे थे और अपने किरदार को लेकर उन्होने खुलासा किया वो काफी ग्रे शेड में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उन्होने कहा कि,

    काफी डर गए थे

    काफी डर गए थे

    वो फिल्म में काफी मारकाट करते नजर आने वाले हैं, कभी उनके हाथ में कुल्हाड़ी दिखेगी तो कभी कई तरह के हथियार होने वाले।इस किरदार के बारे में जानकार रणबीर कपूर खुद भी काफी डर गए थे।

    पहली झलक

    पहली झलक

    रणबीर कपूर की फिल्म काफी दमदार होने वाली है और इतना तय है कि वो अलग तरह के किरदार में नजर आने वाले हैं। रणबीर कपूर ने हाल ही में इस पोस्टर का खुलासा करते हुए कहा था, "दर्शकों के सामने पहली झलक पेश करते हुए हमें खुशी हो रही है।

    पोस्टर

    पोस्टर

    पोस्टर में रणबीर का लुक फिल्म के सार को बखूबी सही ठहराता है और हमें विश्वास है कि दर्शक ऐसी फिल्म देखेंगे जिसके वे हकदार हैं।

    रश्मिका मंदाना

    रश्मिका मंदाना

    इस फिलम में रणबीर कपूर के साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं जो कि साउथ से आकर इस वक्त छा गई हैं।

    शमशेरा का हिस्सा बने थे

    शमशेरा का हिस्सा बने थे

    अक्सर देखा जाता है कि उनको लेकर किसी ना किसी तरह की खबरें सामने आ ही जाती हैं। आखिरी बार रणबीर कपूर फिल्म शमशेरा का हिस्सा बने थे और इस फिल्म ने कुछ खास बिजनेस नहीं किया था।

    English summary
    Animal- Ranbir Kapoor revealed his character before the release of the film. Fans also waiting for the film and his character.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X