For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनिल कपूर ने जीता IAA 'ब्रांड एंडोर्सर ऑफ़ द ईयर' अवार्ड, कहा- 'ये एक बड़ी जिम्मेदारी है'

    By Filmibeat Desk
    |

    अनिल कपूर अपने चिर-परिचित चार्म और एनर्जी से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। लोगों पर उनका यह कमांड ही उन्हें ब्रांड्स का सबसे पसंदीदा अभिनेता बनाता है। वर्तमान में, अनिल कपूर उन गिने-चुने अभिनेताओं में से एक हैं जिनके पास सभी प्रमुख विज्ञापन हैं।

    उनकी व्यापक अपील और उनके लिस्ट में कई ब्रांडों के कारण, इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन ने कपूर को मुंबई में अपने IAA लीडरशिप अवार्ड्स समारोह के दौरान ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया।

    सम्मान स्वीकार करते हुए, अनिल कपूर ने कहा, "आईएए द्वारा ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवार्ड प्राप्त कर अभिभूत हूं। यह जानने से बेहतर कुछ नहीं है कि ब्रांड अपने उत्पादों के साथ आप पर भरोसा करते हैं और आपके कंधे पर अभियान को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। मेरे लिए, ब्रांड एंडोर्समेंट से ज्यादा एक जिम्मेदारी है।"

    'पठान' और 'टाइगर 3' के साथ 2022 में धमाका करने को तैयार हैं शाहरुख और सलमान!'पठान' और 'टाइगर 3' के साथ 2022 में धमाका करने को तैयार हैं शाहरुख और सलमान!

    इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन, IAA लीडरशिप अवार्ड्स के साथ, मार्केटिंग में उत्कृष्टता का सम्मान करता है, जिसका हर साल ब्रांड और कंपनी के समग्र विकास के मामले में किसी उत्पाद या सेवा पर सीधा प्रभाव पड़ता है।

    इस बीच, इंडस्ट्री के पावरहाउस अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ जग जुग जीयो की शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता के पास पाइपलाइन में रणबीर कपूर के साथ एनिमल भी है।

    English summary
    The International Advertising Association (IAA) announced the winners of the eighth edition of the Leadership Awards on September 25, 2021. Anil Kapoor wins the IAA Brand Endorser of the Year Award.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X