For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Fighter से जुड़ेंगे Anil Kapoor, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ करेंगे धमाका!

    |

    सुपरस्टार और निर्माता अनिल कपूर सह-कलाकार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अपनी नई फिल्म सिद्धार्थ आनंद की फाइटर के लिए शूट करने के लिए असम के तेजपुर जाने की तैयारी कर रहे हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में, ऋतिक रोशन ने घोषणा की कि फाइटर के लिए शूटिंग शुरू हो गई है, और रिपोर्टस के अनुसार, अनिल कपूर की निजी वैनिटी वैन 4 कॉर्प्स तेजपुर सेना क्षेत्र में पहले ही आ चुकी है। काफी जल्दी वो शूट शुरु करेंगे।

    अनिल कपूर के पास एक व्यस्त सप्ताह था जिसमें एक नेतृत्व शिखर सम्मेलन में जॉर्ज क्लूनी का साक्षात्कार करना और पोते वायु के साथ समय बिताना शामिल था। हालांकि अभिनेता ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में कुछ नहीं कहा,

    Janhvi Kapoor को बाथरूम में लॉक नहीं लगाने देतीं थीं Sridevi, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासाJanhvi Kapoor को बाथरूम में लॉक नहीं लगाने देतीं थीं Sridevi, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा

    लेकिन फाइटर भारतीय सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं और इतना तय माना जा रहा है कि धमाका तगड़ा होगा।

    ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म का ऐलान काफी पहले कर दिया था और तभी से इसको लेकर किसी ना किसी तरह की अपडेट सामने आती रहती है। फैंस का कहना है कि दोनों को साथ देखना काफी अच्छा अनुभव होने वाला है।

    अनिल कपूर इस फिल्म से जुड़े हैं और इसके बाद क्या बदलाव इस फिल्म को लेकर सामने आएंगे ये को वक्त ही बताएगा। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंंद फिलहाल पठान बना रहे हैं और उनको लेकर मशहूर है कि एक्शन फिल्म काफी अच्छी बनाते हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Anil Kapoor will join Hrithik Roshan and Deepika Padukone's Fighter. Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X