For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा का पिता बनने से अनिल कपूर ने किया इंकार, खुद किया उम्र को लेकर खुलासा

    |

    हिंदी सिनेमा के एवरग्रीन हीरो अनिल कपूर हमेशा से अपनी उम्र को लेकर चर्चा में रहते हैं। यही वजह रही है कि उनकी उम्र कभी भी उनकी फिल्मों पर हावी नहीं हुई। अनिल कपूर ने खुद से कम उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ भी पर्दे पर रोमांस किया है। फिर चाहे वह रानी मुखर्जी हो या फिर ऐश्वर्या राय और काजोल। इस बार खुद अनिल कपूर ने अपनी उम्र को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जो कि खबरों में छा गया है। आपको बता दें कि कुछ साल पहले जोया अख्तर की फिल्म दिल धड़कने दो रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अनिल कपूर ने प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह के पिता की भूमिका निभाई थी।

    पिता की कब्र पर मोहम्मद सिराज को देख भावुक हुए धर्मेंद्र - वालिद की मौत का सदमा, भारत का बहादुर बेटा

    लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा के पिता की भूमिका स्क्रीन पर निभाने के लिए अनिल कपूर झिझक रहे थे। खुद इस पर रोशनी डाली है अनिल कपूर ने। एक वेबसाइट से बात करते हुए अनिल कपूर ने बताया है कि ये पहली बार नहीं था कि मैं अपने रोल के साथ प्रयोग कर रहा था। मैं पहले भी फिल्म लम्हें में एक बड़ी उम्र के इंसान का किरदार निभा चुका था।

    जब फिल्म दिल धड़कने दो में मुझे प्रियंका चोपड़ा के पिता के किरदार का प्रस्ताव मिला तो मुझे इसे करने में झिझक महसूस हुई। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा के अपोजिट अनिल को फिल्मों के प्रस्ताव मिल चुके थे। हालांकि अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन के समझाने के बाद अनिल कपूर दिल धड़कने दो में प्रियंका चोपड़ा के पिता की भूमिका निभाने के लिए तैयार हुए।

    हर्षवर्धन ने समझाया कि पिता के केवल पर्दे पर किरदार निभाना है। गौरतलब है कि आगामी समय में अनिल कपूर राज मेहता की फिल्म जुग जुग जियो में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। इसके साथ वह एनिमल में भी रणबीर कपूर और बॅाबी देओल के साथ नजर आयेंगे।

    English summary
    Anil Kapoor talk about he was hesitant to play priyanka chopra fathers in dil dhadakne do
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X