For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2019 Dhamaka: रिलीज हुआ इमोशनल पोस्टर, खास दिन पर किया ऐलान, तारीख लिख लीजिए

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी खबरें जबरदस्त सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक और फिल्म सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में इस फिल्म का बेहद इमोशनल पोस्टर सामने आया है। माना जा रहा है कि असली पिता-बेटी की जोड़ी इस फिल्म को जबरदस्त हिट बनाने वाली है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं सोनम कपूर और अनिल कपूर की आने वाली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की। इस फिल्म के पोस्टर के साथ अनिल कपूर ट्रेलर रिलीज का भी ऐलान कर दिया है।

    [सलमान खान की भारत पर बड़ा खुलासा, दो-दो एक्ट्रेस ने कर दी Reject, चौंक जाएंगे आप!]

    जी हां! हाल ही में सामने आए इस पोस्टर में पिता और बेटी की इमोशनल बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। ये फिल्म एक ड्रामा रोमांस फिल्म होगी, जिसका निर्देशन शैली चोपड़ा धार करेंगी। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें अनिल कपूर के अलावा उनकी बेटी सोनम कपूर और जूही चावला भी होंगी। वहीं इसके अलावा राजकुमार राव और रेजिना भी इसमें अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज होगा।

    ये फिल्म 2019 को रिलीज होगी। वहीं देखा जाए तो 2019 वाकई शानदार साबित होने वाला है। इस फिल्म के अलावा 2019 में कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी। तो चलिए इसी बात पर आगे जानें 2019 में रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में-

    83 वेन इट ऑल स्टारटेड

    83 वेन इट ऑल स्टारटेड

    रणवीर सिंह स्टारर कबीर खान की यह फिल्मवर्ल्ड कप 1983 जीतने की कहानी है। जब देश के 14 चमकते सितारों ने उस चमचमाती ट्रॉफी पर अपना हक जमाया था।

    ऋतिक रोशन- टाईगर की फिल्म

    ऋतिक रोशन- टाईगर की फिल्म

    यशराज फिल्म्स बैनर तले 25 जनवरी 2019 को आएगी ऋतिक- टाईगर और वाणी कपूर स्टारर फिल्म। फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं किया गया है।

    तानाजी

    तानाजी

    अजय देवगन ने अपनी एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की.. जिसका नाम है- तानाजी.. यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर आधारित है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं। फिल्म 2019 में रिलीज होगी।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    करण जौहर की इस फिल्म का नाम है- ब्रह्मास्त्र.. जहां मेनलीड किरदारों में दिखेंगे अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। फिल्म का निर्देशन करेंगे अयान मुखर्जी। फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने।

    केसरी

    केसरी

    करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 होली पर रिलीज होगी। निर्देशक होंगे अनुराग सिंह।

    राकेश शर्मा बॉयोपिक

    राकेश शर्मा बॉयोपिक

    अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की बॉयोपिक में आमिर खान फाइनल हैं। फिल्म 2019 में रिलीज होगी। फिल्म में आमिर के साथ प्रियंका चोपड़ा भी दिख सकती हैं।

    करण जौहर की एक और फिल्म

    करण जौहर की एक और फिल्म

    2019 के लिए एक और फिल्म फाइनल हो चुकी है। जी हां.. और इस बार तीन बड़े प्रोडक्शन हाउस ने एक साथ आने की ठानी है। लिहाजा कुछ धमाकेदार आने वाला है। धर्मा प्रोडक्शन ने फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नाडियाडवाला के साथ हाथ मिलाया है।

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल, हाउसफुल 2, हाउसफुल 3.. लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के साथ निर्माता साजिद नाडियाडवाला इस फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। जी हां, हाउसफुल 4 की घोषणा हो चुकी है। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी।

    भारत

    भारत

    सलमान खान की यह फिल्म 2019 ईद पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं.. जबकि अतुल अग्निहोत्री निर्माता हैं।

    English summary
    Anil Kapoor and Sonam Kapoor film poster Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga released.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X