For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    63 साल के अनिल कपूर ने दिखाई शर्टलेस तस्वीर, लिखा- पापा अपना टॉप उतारते हैं, देखिए गजब की बॉडी

    |

    बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में है। इसकी वजह है 63 साल की उम्र में अनिल कपूर की शर्टलेस तस्वीरें। जो कि पूरी तरह से छाई हुई है। अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ शर्टलेस तस्वीरें शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

    अनिल कपूर ने अपनी इन तस्वीरों के साथ फिटनेस जर्नी को शेयर करते हुए लिखा है कि यह पापा ज्ञान नहीं देते, यह सब अपना टॅाप उतारते हैं और बीच पर वॅाक करते हैं। अनिल कपूर की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट मिल रहे हैं।

    साथ ही अपनी तस्वीरों के साथ वह टॅाप ट्रेंड पर टिके हुए हैं। अनिल कपूर की ये तस्वीरें पूरी तरह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। चलिए आपको दिखाते हैं अनिल कपूर की ये वायरल तस्वीरें जिसकी जमकर तारीफ हो रही है।

    लॅाकडाउन के दौरान मेरे बढ़ते हुए पेट को देखकर

    लॅाकडाउन के दौरान मेरे बढ़ते हुए पेट को देखकर

    अनिल कपूर ने अपनी इन तस्वीरों के साथ आगे लिखा है कि हर किसी की कमजोरी होती है। मेरी कमजोरी खाना है। मेरे अंदर के पंजाबी लड़के को हमेशा से तरह-तरह के खाने बेहद पसंद है। लॅाकडाउन के दौरान मेरे बढ़ते हुए पेट को देखकर मेरे आंख बड़ी होने लगती थी।

    हर्ष बेटे और मेरे ट्रेनर मार्क दोनों मेरे पीछे लगे

    हर्ष बेटे और मेरे ट्रेनर मार्क दोनों मेरे पीछे लगे

    इस दौरान हर्ष बेटे और मेरे ट्रेनर मार्क दोनों मेरे पीछे लगे रहे और मेरे डाइट भी फिक्स करनी शुरू की है। मैंने कोशिश की और फिटनेस सही करने की लड़ाई लड़ी है। कई बार हारा भी लेकिन मेरे पीछे पूरा परिवार खड़ा रहा।

    मेरे अंदर की पंजाबी मुंडा जागा जाता

    मेरे अंदर की पंजाबी मुंडा जागा जाता

    उन्होंने आगे लिखा है कि फिटनेस कभी भी एक अकेले आदमी या औरत के बस की बात नहीं होती, इसमें बहुत सारा सहयोग और प्रोत्साहन चाहिए होता है। कभी-कभी मेरे अंदर की पंजाबी मुंडा जागा जाता था। लेकिन जब इस तरह की फोटो सामने आती है। बहुत अच्छा लगता है।

    अभिषेक बच्चन और आनंद आहूजा ने किया शेयर

    अभिषेक बच्चन और आनंद आहूजा ने किया शेयर

    अनिल कपूर की इन तस्वीरों पर उन्हें जमकर तारीफ मिलती है। अभिषेक बच्चन और अनिल के दामाद आनंद आहूजा ने पोस्ट कमेंट बॅाक्स फायर का इमोजी शेयर किया है।

    वाह,आप इंस्पिरेशन

    वाह,आप इंस्पिरेशन

    ऋतिक रोशन ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि मैं आपकी बात से सहमत हूं। शिल्पा शेट्टी ने भी लिखा है कि वाह,आप इंस्पिरेशन है। रितेश देशमुख ने लिखा कि WTF

    लॅाकडाउन के दौरान अपने फिटनेस ट्रेनर

    लॅाकडाउन के दौरान अपने फिटनेस ट्रेनर

    अनिल कपूर ने लॅाकडाउन के दौरान अपने फिटनेस ट्रेनर को भी अपने साथ रखा था। बाकी उनका इंस्टाग्राम इस बात को जाहिर करता है कि उनसे ज्यादा फिट एक्टर कोई दूसरा नहीं है।

    English summary
    Anil Kapoor share shirtless pics with Instagram post look great body transformation
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X