For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एजी ओजी लोजी सुनोजी- अनिल बने डाबर रत्नप्राश के ब्रांड अम्बेसडर!

    |

    बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर अनिल कपूर को डाबर प्राइवेंट लिमिटेड की तरफ से च्वनप्राश के नये प्रोडक्ट रत्नप्राश का ब्रांड अम्बेसडर चुना गया है। अनिल कपूर जो कि 57 साल की उम्र में भी अपने जूनियर एक्टरों को अपनी एनर्जी और स्मारट्नेस से शर्मिंदा कर दें उनसे बेहतर भला डाबर रत्नप्राश का अम्बेसडर कौन हो सकता है। इससे पहले डाबर ने अमिताभ बच्चन को अपना ब्रांड अम्बेसडर बना चुके हैं।

    अनिल कपूर इससे पहले साउथ अफ्रीका टूरिज्म के ब्रांड अम्बेसडर चुने जा चुके हैं। इसके अलावा रेनॉल्ट कार के भी ब्रांड अम्बेसडर के रुप में अनिल कपूर का नाम सुर्खियों में आया है। अनिल कपूर द्वारा डाबर के रत्नप्राश का अम्बेसडर चुने जाने पर जनता की राय कुछ यूं है-

    रोहित का कहना है- अगर रत्नप्राश ये गारंटी दे कि इसे खाने से अनिल कपूर जैसा हैंडसम व स्मार्ट लुक मिलेगा तो जरुर इसका प्रयोग किया जाएगा। आखिरकार अनिल कपूर 58 साल के होने के बावजूद इतने हैंडसम हैं उनके जैसा तो हर कोई दिखना चाहता है।

    रुपम का कहना है- डाबर एक ऐसा ब्रांड है जिसपर हमारे घर के बडे़ बुजुर्ग हमेशा से ही भरोसा करते आए हैं। अनिल कपूर जो कि हर किसी के पसंदीदा एक्टर हैं उनके द्वारा अगर रत्नप्राश का एडकिया जाएगा तो जरुर ही लोग इसे प्रयोग में लाएंगे।

    डाबर द्वारा इस बात की घोषणा आज अनिल कपूर के जन्मदिन के अवसर पर की जाएगी।

    English summary
    Anil Kapoor selected as a Brand Ambassador of Dabour Ratnaprash. Dabour Pvt Ltd will announce this on the occasion of Anil Kapoor's birthday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X