»   » 15 साल बाद धमाकेदार सीक्वल....बजरंगी भाईजान Effect के साथ!

15 साल बाद धमाकेदार सीक्वल....बजरंगी भाईजान Effect के साथ!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अनिल कपूर की नायक ने रिलीज़ होते के साथ ही काफी बड़ा धमाका किया था। साउथ के डायरेक्टर शंकर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं की थी, वहीं दर्शकों को भी फिल्म काफी पसंद आई थी। और अब फिल्म का सीक्वल बनने को तैयार है। 
[एक अक्षय...2 साल और 10 शानदार धमाके...सब सीक्वल!] 

15 साल बाद अनिल कपूर के कैरेक्टर शिवाजी राव के साथ ही नायक का सीक्वल बन रहा है और इसकी स्क्रिप्ट लिख रहे हैं बजरंगी भाईजान फेम राइटर के वी विजयेंद्र प्रसाद। दिलचस्प ये है कि 2015 की दो सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बजंरगी भाईजान और बाहुबली भी उन्होंने ही लिखी है।
[#Wanted: सीक्वल एक...पर सलमान को चाहिए एक नहीं, दो नहीं 9 हीरोइनें!] 

ऐसे में अब लोगों को पूरी उम्मीद है कि नायक सीक्वल काफी बड़ा धमाका होगा। वहीं अनिल कपूर 24 के दूसरे सीज़न के साथ एक बार फिर छाने को तैयार हैं। वो और फिट हो चुके हैं और उन्होंने काफी वज़न भी घटा लिया है। 

अब देखना ये है कि नायक सीक्वल कब तक बन कर तैयार होता है। फिल्म को इरोज़ इंटरनेशनल प्रोड्यूस करेगा। जानिए किन किन फिल्मों के सीक्वल बनने को हैं तैयार -
 

नायक रिटर्न्स

नायक रिटर्न्स

अनिल कपूर ने इस फिल्म का एलान 2013 में ही किया था और अब फिल्म पर तेज़ी से काम शुरू हो गया है। वैसे भी फिल्म में अनिल कपूर ने बेहतरीन अभिनय किया था।

टाइगर या ईशान!

टाइगर या ईशान!

स्टूडेंट ऑफ द ईयर सीरीज़ के लिए टाइगर श्रॉफ और ईशान खट्टर की जंग में शाहिद के भाई बाज़ी मार चुके हैं। अब देखना है कि फिल्म में ईशान के अलावा और कौन होता है।

आवारा पागल दीवाना

आवारा पागल दीवाना

फिल्म उस समय सुपरहिट हुई थी और अक्षय कुमार के कॉमेडी अंदाज़ को लोगों ने काफी पसंद किया था। वैसे भी अक्षय कुमार - सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी का नाम ही काफी था!

मिस्टर इंडिया 2

मिस्टर इंडिया 2

इस फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट बोनी कपूर ही करेंगे। और हर्षवर्धन कपूर को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। अब देखना ये है कि फिल्म में अनिल कपूर का कैमियो होता है या नहीं।

डॉन 3

डॉन 3

डॉन 3 हालांकि ये खबरें कहां से शुरू हुई इसकी किसी को कोई जानकारी नहीं है लेकिन कुछ तगड़े सूत्रों का कहना है कि डॉन 3 में प्रियंका चोपड़ा को कैटरीना कैफ ने और कैट को श्रद्धा कपूर ने रिप्लेस कर दिया है।

दिल

दिल

फिल्म के प्रोड्यूसर इंदर कुमार ने साफ किया कि आमिर खान अब लीड रोल के लिए फिट नहीं है। हालांकि वो कोशिश करेंगे कि किसी भी तरह आमिर खान फिल्म का हिस्सा ज़रूर बनें।

सोल्जर

सोल्जर

सोल्जर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार हिट थी। बॉबी देओल की एंग्री एक्शन इमेज और प्रीती ज़िंटा की क्यूटनेस ने इस फिल्म में चार चांद लगा दिए थे। वहीं जॉनी लीवर की कॉमेडी और टिप्स म्यूज़िक के गाने।

आंखे 2

आंखे 2

फिल्म के लिए घोषणा जल्द ही हो जाएगी। पिछली फिल्म में अमिताभ बच्चन, परेश रावल और अर्जुन रामपाल के साथ अक्षय कुमार ने धमाल किया था। अब इस बार शाहिद - कैट - नवाज़ के साथ अमिताभ बच्चन को देखना दिलचस्प होगा।

बैंग बैंग

बैंग बैंग

ऋतिक रोशन को बहुत दुख है कि इस फिल्म के सीक्वल के लिए उन्हें अप्रोच तक नहीं किया गया। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब ऋतिक के हाथ से ब्लॉकबस्टर गई हो।

English summary
Anil Kapoor's Nayak sequel is on cards and the details are interesting.
Please Wait while comments are loading...