India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनिल कपूर की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म राम लखन के आज 33 साल पूरे हुए, सामने आया ये पोस्ट!

    By Filmibeat Desk
    |

    आज के सुपरस्टार अनिल कपूर निस्संदेह 80-90 के दशक के भारतीय सिनेमा के ब्लॉकबस्टर किंग रहे है। उनके द्वारा सुर्खियों में आए हर फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड को तोड़ दिया और बड़ी सफलता हासिल की। ऐसी ही एक फिल्म, जिसे आज तक प्रतिष्ठित फिल्मो में गिना जाता है, वह है राम लखन। 33 साल पहले आज रिलीज हुई अनिल कपूर की राम लखन ने हर जगह से वाहवाही बटोरी। एक तगड़ी कहानी से लेकर लाइव परफॉर्मेंस से लेकर एक यादगार संगीत एल्बम तक,

    विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' का न्यूयॉर्क में 'टाइम्स स्क्वायर' पर दिखा विज्ञापन!विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' का न्यूयॉर्क में 'टाइम्स स्क्वायर' पर दिखा विज्ञापन!

    फिल्म में वह सब कुछ था जो सिनेमा की भारतीय संस्कृति का प्रतिनिधित्व करता है। दिग्गज स्टार दर्शकों को एक नायक की यात्रा पर ले गए जिसमें दो भाई (अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ) बुराई से बदला लेते हैं।

    लखन के रूप में- एक स्ट्रीट-स्मार्ट टपोरी और अति-महत्वाकांक्षी युवक, अनिल कपूर ने विभिन्न रंगों को निभाया। अभिनेता ने अपने किरदार को खूबसूरती से निभाया और माधुरी दीक्षित के साथ अपनी संक्रामक केमिस्ट्री से स्क्रीन पर जलवा बिखेरा।

    अपने प्रदर्शन से दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ने के अलावा, अनिल कपूर पर फिल्माया हुआ माई नेम इज लखन, आज भी उतना ही याद किया जाता औऱ इसकी जादू आज भी दर्शकों पर दिखाई देती है।

    सुभाष घई द्वारा निर्देशित, राम लखन में डिंपल कपाड़िया, सईद जाफ़री, अमरीश पुरी, अनु कपूर, गुलशन ग्रोवर, रज़ा मुराद, अनुपम खेर और सतीश कौशिक सहित कलाकारों का एक शानदार अभिनय था।

    English summary
    Bollywood Superstar Anil Kapoor's blockbuster film Ram Lakhan completed 33 years today! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X