For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    10 सालों के बाद.. साथ आ रहे हैं ये दो सुपरस्टार्स.. धमाकेदार होगी फिल्म!

    By Neeti
    |

    कुछ महीनों पहले खबर आई थी कि अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय फिल्म 'फन्ने खान' में साथ दिखने वाले हैं। यह जोड़ी लगभग 17 सालों के बाद साथ आई है। फिर कुछ ही दिनों पहले फाइनल किया गया कि फिल्म टोटल धमाले में अनिल कपूर के साथ माधुरी दीक्षित की जोड़ी दिखने वाली है।

    First LOOK: नो दुल्हा- दुल्हन.. शादी के बाद विराट- अनुष्का की ताज़ा तस्वीरें!

    वहीं, अब ताजा खबरों की मानें तो अनिल कपूर और जूही चावला की जोड़ी लगभग 10 सालों के बाद साथ रही है। अंतिम बार ये दोनों फिल्म सलाम-ए-इश्क में साथ दिखे थे।

    विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में सोनम कपूर- राजकुमार राव के साथ अनिल कपूर और जूही चावला मुख्य किरदारों में होंगे। सूत्रों की मानें तो फिल्म में वे सोनम के माता- पिता बने नजर आएंगे। बता दें, यह पहली बार है जब सोनम और अनिल कपूर साथ काम करेंगे।

    बहरहाल, यहां जानें कौन सी सुपरहिट जोड़ियां सालों बाद एक-बार फिर से बड़ी स्क्रीन पर धमाका करने की तैयारी कर रही हैं-

    माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर

    माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर

    बॉलीवुड की धक-धक जोड़ी अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित आखिरी बार 2000 में आई फिल्म पुकार में साथ-साथ दिखे थे। वहीं अब 17 सालों बाद दोनों फिर से एक साथ फिल्म टोटल धमाल में नजर आएंगे।

    ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर

    ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर

    अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी भी आखिरी बार 2000 में आई फिल्म हमारा दिल आपके पास है में दिखे थे। ये जोड़ी भी 17 सालों बाद फिल्म फन्ने खान में साथ दिखाई देगी।

    ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन

    ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन

    आपको फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' तो याद होगी। इस फिल्म में साथ दिखाई दी अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी एक बार फिर से साथ दिखाई देगी। ये दोनों आने वाली फिल्म 102 Not Out में एक साथ दिखाई देंगे।

    संजय दत्त और श्रीदेवी

    संजय दत्त और श्रीदेवी

    संजय दत्त और श्रीदेवी की जोड़ी 25 साल पहले आई फिल्म गुमराह में दिखाई दी थी। वहीं खबरें आ रही हैं कि ये जोड़ी एक बार फिर से साथ होगी। इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा को पहले ही साइन कर लिया गया है, वहीं अब इस मल्टी स्टारर फिल्म में संजय दत्त और श्रीदेवी भी नजर आएंगे।

    सलमान खान और कैटरीना कैफ

    सलमान खान और कैटरीना कैफ

    सलमान-कैटरीना की जोड़ी फिल्म एक था टाइगर में दिखाई दी थी। वहीं पांच साल बाद ये दोनों उसी फिल्म का धमाकेदार सीक्वल लेकर आ रहे हैं। टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज हो चुका है उसी से फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने का अंदाजा लगाया जा सकता है।

    कैटरीना कैफ- अनुष्का शर्मा

    कैटरीना कैफ- अनुष्का शर्मा

    यह दोनों एक्ट्रेस पहली बार यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में दिखे थे। अब आनंद एल राय की अगली फिल्म में यह साथ दिखेंगे.. वह भी शाहरुख खान के साथ।

    English summary
    Anil Kapoor to reunite with Juhi Chawla on screen after a decade in this film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X