For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Anil Kapoor ने 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' गाने को किया रिक्रिएट, धड़ल्ले से वायरल!

    By Filmibeat Desk
    |

    हमें फिल्मों से ब्रेक मिल सकता है लेकिन सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर को कभी नहीं मिलेगा! ऊर्जा, वाइब, सैस और बहुत कुछ अनिल कपूर ने अपने सबसे पसंदीदा और प्रतिष्ठित सॉन्ग 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' को फिर से बनाया। अभिनेता को नॉर्वेजियन समूह 'क्विक स्टाइल' के साथ सॉन्ग की सबसे सौंदर्यपूर्ण स्मृति को रिवाइंड करते हुए देखा गया। अद्भुत वीडियो में, अनिल कपूर लड़कों को एक मनोरंजक कोरियोग्राफी का पालन करने के लिए नेतृत्व करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    समूह के सदस्यों में से एक को एक सुंदर 'लडकी' की नकल करते हुए लड़कों के पास से गुजरते हुए देखा जा सकता है, जबकि लड़के उसे स्लो-मो में देखते हैं जब वह गुजरता है। अनिल कपूर अपनी निगाहों को दूसरी तरफ घुमाते हुए दिखाई देते हैं और क्विक स्टाइल अपने मास्टर जी को उनके ग्रूवी स्टाइल में फॉलो करते हैं।

    Drishyam 2 Trailer- 7 साल बाद फिर खुला केस, अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 दमदार ट्रेलर रिलीज!Drishyam 2 Trailer- 7 साल बाद फिर खुला केस, अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 दमदार ट्रेलर रिलीज!

    अनिल कपूर सहित सभी लड़कों को हवाई शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है। क्विक स्टाइल ने अभिनेता अनिल कपूर के साथ अद्भुत वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और इसे कैप्शन दिया था - "हमेशा अनुभवी को सुनें"

    सदाबहार अभिनेता ने 2022 में जुगजुग जीयो और थार के साथ दो सफल प्रोजेक्ट दिए है । अभिनेता अगली बार सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में दिखाई देंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन है और 'द नाइट मैनेजर' के भारतीय रूपांतरण में नजर आएंगे। उनके पास रणबीर कपूर की एनिमल भी है और वह नो एंट्री के सीक्वल का भी हिस्सा हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Anil Kapoor recreates the song 'Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga', goes viral! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X