For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्शन VS कॉमेडी.. 2018 ईद के बाद.. अब दिवाली पर जबरदस्त CLASH

    By Neeti
    |
    Aamir Khan's Thugs Of Hindostan to CLASH with Anil Kapoor

    कुछ ही दिनों पहले फाइनल हुआ कि ईद 2018 को दो बड़ी फिल्में आपस में टकराएंगी। एक है सलमान खान स्टारर रेमो डिसूजा की 'रेस 3'.. और दूसरी होगी अनिल कपूर- ऐश्वर्या राय स्टार फन्ने खां। बहरहाल, ईद के बाद अब 2018 में दिवाली पर भी घमासान होने की तैयारी है।

    अजय देवगन का ब्लॉकबस्टर धमाका.. अक्षय कुमार रह गए पीछे!

    हाल ही में निर्देशक इंद्र कुमार ने कंफर्म किया कि उनकी कॉमेडी सीक्वल फिल्म 'टोटल धमाल' में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित फाइनल हैं। इसी के साथ उन्होंने साफ कहा कि वे 2018 की दिवाली पर फिल्म रिलीज करना चाहते हैं।

    खैर, याद दिला दें, यशराज बैनर की बिग बिजट फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' ने पहले ही 2018 की दिवाली को लॉक रखा है। ऐसे में इंद्र कुमार शायद ही टकराएं। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य किरदारों में हैं।

    दंगल के साथ आमिर खान ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ क्लब की शुरूआत तो कर ही दी है। अब आमिर 400 करोड़ क्लब की शुरूआत करने वाले हैं.. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है। क्यों! जानें यहां-

    ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

    ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

    आमिर की पिछली फिल्म दंगल महज 4300 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी। लेकिन ठग्स ऑफ हिंदुस्तान यशराज फिल्म्स बैनर तले बन रही है। लिहाजा, गारंटी है कि फिल्म 5000 स्क्रीन से ऊपर ही रिलीज होगी।

    आमिर- अमिताभ

    आमिर- अमिताभ

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ आ रहे हैं। ज़ाहिर सी बात है धमाका तो होगा ही। माना जा रहा है कि ये फिल्म यशराज फिल्म्स का काफी महंगा प्रोजेक्ट है।

    दिवाली रिलीज

    दिवाली रिलीज

    क्रिसमस से हटकर अब आमिर खान दिवाली पर अपनी फिल्म रिलीज करने वाले हैं। कोई शक नहीं कि फेस्टिवल सीजन का फायदा तो फिल्म को मिलेगा ही मिलेगा।

    ब्लॉकबस्टर जोड़ी

    ब्लॉकबस्टर जोड़ी

    इससे पहले आमिर खान ने निर्देशक विजय कृष्णा आचर्या और यशराज बैनर के साथ फिल्म धूम 3 किया है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। और 250 करोड़ क्लब की शुरुआत की थी।

    350 करोड़ पार

    350 करोड़ पार

    दंगल से आमिर खान ने 350 करोड़ क्लब की शुरुआत कर दी है। बता दें, इससे पहले आमिर ने ही 100, 200, 300 करोड़ क्लब की शुरुआत की है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि 400 करोड़ कमाने की उम्मीद हम आमिर से ही कर सकते हैं।

    प्रमोशन

    प्रमोशन

    यशराज फिल्म्स अपनी फिल्मों की पब्लिसिटी और प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ती। जब प्रोडक्शन से यशराज का नाम जुड़ जाए.. तो प्रमोशन का फायदा तो फिल्म को मिलता ही है।

    English summary
    Anil Kapoor- Madhuri Dixit's Total Dhamaal can clash with Aamir Khan's Thugs of Hindostan on 2018 Diwali.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X