For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की फिल्म का फर्स्ट लुक, दिखी सुपरहिट जोड़ी, 18 सालों बाद भी धमाकेदार

    |
    Madhuri Dixit and Anil Kapoor's FIRST LOOK from Total Dhamaal REVEALED । FilmiBeat

    बॉलीवुड में इन दिनों जहां लगातार नए स्टार्स की एंट्री हो रही है। वहीं दूसरी तरफ 90s की कई सुपरहिट जोड़ियां दशकों बाद वापसी कर रही हैं। ऐसी ही एक जोड़ी है अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की। दोनों लगभग 18 सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रहें। दोनों अजय देवगन की आने वाली फिल्म में बड़ा धमाका करने वाले हैं। वहीं हाल ही में दोनों की इस फिल्म का पहला लुक आया है। इस फर्स्ट लुक में दोनों की जोड़ी पहले जैसी ही कमाल दिख रही है।

    [17 साल पहले दो सुपस्टार की बड़ी गलती, बॉलीवुड में हुआ ऐसा काम, Super Flop हो गई फिल्म]

    बता दें कि ये दोनों इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' में साथ काम करते नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का टाइटल ट्रैक शूट किया गया है। वहीं इसी दौरान माधुरी और अनिल की जोड़ी का पहला लुक सामने आया और इस लुक में ये जोड़ी उतनी ही परफेक्ट दिख रही है, जितनी दो दशक पहले थी। दोनों के फर्स्ट लुक की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

    फिल्म के फोटोग्राफी डायरेक्टर जापानी हैं। उनका भी मानना है कि ये जोड़ी आज भी हर क्लोजअप शॉट में चमकदार दिखती है।' वहीं सिर्फ माधुरी और अनिल कपूर ही नहीं बॉलीवुड की कई जोड़ियां इस साल दशकों बाद वापसी कर रही हैं। आगे जानें वापसी कर रहीं बॉलीवुड की धमाकेदार जोड़ियों के बारे में और जानें कौन सी फिल्मों से हो रही है वापसी-

    संजय दत्त-माधुरी

    संजय दत्त-माधुरी

    21 साल बाद ये जोड़ी फिल्म शिद्दत के साथ फिर एक बार स्क्रीन शेयर कर रही है। संजय दत्त और माधुरी दीक्ष‍ित की आखिरी फिल्म 'महानता' थी, जो कि 1997 में रिलीज हुई थी।

    सलमान-प्रिंयका

    सलमान-प्रिंयका

    बीते काफी दिनों से चल रही अफवाहों के बाद आज फाइनली सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत की एक्ट्रेस का नाम आ चुका है। इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लगभग 10 सालों बाद सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

    ऐश्वर्या राय -अनिल कपूर

    ऐश्वर्या राय -अनिल कपूर

    अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी भी आखिरी बार 2000 में आई फिल्म हमारा दिल आपके पास है में दिखे थे। ये जोड़ी भी 17 सालों बाद फिल्म फन्ने खान में साथ दिखाई देगी।

    ऋषि कपूर-अमिताभ बच्चन

    ऋषि कपूर-अमिताभ बच्चन

    आपको फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' तो याद होगी। इस फिल्म में साथ दिखाई दी अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी एक बार फिर से साथ दिखाई देगी। ये दोनों आने वाली फिल्म 102 Not Out में एक साथ दिखाई देंगे।

    सोनम कपूर- रणबीर कपूर

    सोनम कपूर- रणबीर कपूर

    संजय दत्त की बायोपिक में सोनम कपूर गेस्ट भूमिका में दिखाई देंगी। सांवरिया के बाद रणबीर कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वह कम समय के लिए सही लेकिन प्रमुख किरदार में दिखाई देंगी।

    सलमान खान-बॉबी देओल

    सलमान खान-बॉबी देओल

    वहीं फिल्म रेस 3 में लगभग 10 सालों बाद सलमान खान और बॉबी देओल स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इससे पहले दोनों 2008 में आई फिल्म हीरोज में नजर आए थे।

    कैटरीना कैफ- अनुष्का शर्मा

    कैटरीना कैफ- अनुष्का शर्मा

    यह दोनों एक्ट्रेस पहली बार यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में दिखे थे। अब आनंद एल राय की अगली फिल्म में यह साथ दिखेंगे.. वह भी शाहरुख खान के साथ।

    अनिल कपूर और जूही चावला

    अनिल कपूर और जूही चावला

    खबरों की मानें तो अनिल कपूर और जूही चावला की जोड़ी लगभग 10 सालों के बाद साथ रही है। अंतिम बार ये दोनों फिल्म सलाम-ए-इश्क में साथ दिखे थे। विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में सोनम कपूर- राजकुमार राव के साथ अनिल कपूर और जूही चावला मुख्य किरदारों में होंगे।

    सलमान खान-शाहरुख खान

    सलमान खान-शाहरुख खान

    सलमान खान और शाहरुख खान ने साथ में कुछ ही फिल्में की है। दोनों की कोल्ड वॉर जगजाहिर थी। वहीं फिल्म ट्यूबलाइट में दोनों कुछ मिनट्स के लिए ही सही साथ नजर आए थे।

    English summary
    Anil Kapoor and Madhuri Dixit first look from from Total Dhamaal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X