For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान 'रेस 3' हुई और भी धमाकेदार.. एक और सुपरस्टार की एंट्री!

    By Neeti
    |
    Salman Khan's Race 3 joined by Anil Kapoor, Salman shares photo | FilmiBeat

    सलमान खान के 'रेस 3' फैंस के लिए एक खुशखबरी है। कुछ समय पहले फिल्म 'रेस 3' के फाइनल कास्ट की घोषणा की गई थी। जिसमें सलमान खान, जैकलीन फर्नाडींस, बॉबी देओल, फ्रैडी दारुवाला, साकिब सलीम और डेजी शाह को फाइनल बताया गया।

    'खान' सुपरस्टार की सबसे बड़ी.. बॉयोपिक फिल्म.. कर दिया REJECT

    बहरहाल, अब इस स्टारकास्ट में एक और नाम जुड़ चुका है। वो हैं बॉलीवुड के झक्कास हीरो अनिल कपूर। दरअसल, अनिल कपूर के किरदार को रेस और रेस 2 में काफी पसंद किया गया था, लिहाजा उन्हें रेस 3 में भी जोड़ा गया। अब अनिल एकमात्र ऐसे स्टार हैं.. जो रेस फ्रैंचाइजी की सारी फिल्मों का हिस्सा होंगे।

    फिल्म के निर्देशक हैं रेमो डिसूजा.. जबकि प्रोड्यूसर हैं रमेश तौरानी। रेस 3 की शूटिंग अबु ढ़ाबी और मुंबई में होगी। 2018 ईद पर रिलीज होगी। लेकिन फिल्म अभी से सुर्खियां बटोर रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म रेस 3 की कहानी में लोगों को खूब सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ, जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

    मुंबई में शूटिंग शुरु

    मुंबई में शूटिंग शुरु

    फिल्म की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में शुरु हो चुकी है। यहां फिल्म का एक एक्शन सीक्वेंस.. और जैकलीन, डेजी शाह के एक- एक गाने की शूटिंग होगी।

    इंटरनेशनल लोकेशन

    इंटरनेशनल लोकेशन

    फिल्म मुख्य तौर पर इंटरनेश्नल लोकेशन पर शूट की जाएगी। गुरुवार से शूटिंग मुंबई में शुरु हो चुकी है। फिर उसके बाद लगभग सारी शूटिंग विदेश में ही फिल्माई जाएगी।

    पहली बार निगेटिव रोल

    पहली बार निगेटिव रोल

    फिल्म में सलमान खान विलेन की भूमिका में होंगे।गौरतलब है कि सलमान खान इस तरह का रोल नहीं निभाना चाहते थे लेकिन रेस 3 का किरदार उन्हें निगेटिव होने के बावजूद कूल लगा और वो इसे मना नहीं कर पाए।

    जैकलीन फर्नांडीस

    जैकलीन फर्नांडीस

    जैकलीन ने कहा, रेस 3 ऐसी फिल्म है.. जहां अंत तक संस्पेंस बना रहेगा। जहां तक मेरे किरदार की बात है तो यह फाइनल है इस बार में जबरदस्त एक्शन करने वाली हूं।

    बॉबी देओल की एंट्री

    बॉबी देओल की एंट्री

    रमेश तौरानी ने इससे पहले बॉबी देओल के साथ 'सोल्जर' और 'नकाब' जैसी फिल्में दी हैं। लिहाजा, रेस 3 से उनका जुड़ना हैरानी वाली बात नहीं। रमेश तौरानी ने कहा, रेस 3 में बॉबी का किरदार काफी अलग तरह का है.. जैसा आज तक आपने उन्हें नहीं देखा होगा।

    रेमो डिसूजा का निर्देशन

    रेमो डिसूजा का निर्देशन

    रेमो ने कहा, मैं इस फिल्म को बतौर चैलेंज ले रहा हूं.. क्योंकि डांस फिल्म से अलग भी कुछ करना चाहता हूं। रेस फ्रैंचाइजी अपने म्यूजिक और थ्रिलर के लिए मशहूर है.. और मुझे इन दोनों ही चीजों से लगाव है।

    नो हॉट सीन

    नो हॉट सीन

    रेस और रेस 2 में कई हॉट सीन्स थे.. लेकिन सलमान ने साफ साफ कह दिया है कि उनकी फिल्म में कोई हॉट सीन नहीं होगें। क्योंकि उनकी फिल्में फैमिली ऑडियंस के लिए होती है।

    English summary
    Anil Kapoor who was a part of both Race and Race 2 will also be there in the third instalment of the franchise.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X