For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Birthday Special- वन नाइट स्टैंड के दौरान सन्नी भी हुईं अनिल पर फिदा!

    |

    बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अनिल कपूर आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं लेकिन मजाल है कि कोई उन्हें देखकर, उनसे मिलकर इस बात का अंदाजा लगा सके कि उनकी उम्र 60 के करीब पहुंच गयी है। अनिल कपूर एक व्यवस्थित व बहुत ही स्ट्रिक्ट लाइफस्टाइल जीते हैं और इसमें उन्हें किसी की दखलअंदाजी पसंद नहीं। सुबह उठकर वर्काउट करने से लेकर दिन भर के खानपान में अनिल कपूर बहुत ही स्वास्थ्यकारी चीजें शामिल करते हैं।

    अनिल कपूर के सबसे करीबी दोस्त हैं अनुपम खेर जो कि अनिल कपूर के टीवी शो 24 में भी उनके साथ नज़र आए थे। अनुपम खेर हमेशा ही अनिल कपूर की तारीफ करते दिखे हैं। उनका कहना है कि अनिल कपूर जैसा इंसान व दोस्त मिलना बेहद मुश्किल है।

    यूं तो अनिल कपूर के चाहने वालों वे फैंस की संख्या में कोई कमी नहीं है, लेकिन आज भी बॉलीवुड की खूबसूरत सुंदरियां अनिल कपूर के साथ परदे पर नज़र आने के लिए उत्सुक दिखती हैं। हाल ही में बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एडल्ट फिल्म स्टार सन्नी लियोन भी हैंडसम अनिल कपूर की तारीफ करती दिखीं। सन्नी लियोन अपनी फिल्म वननाइट स्टैंड की शूटिंग कर रही थीं और उसी वक्त अनिल कपूर भी सेट पर पहुंच गये। सन्नी लियोन अनिल कपूर को देखकर बेहद खुश हुईं और उन्होंने ट्वीट किया

    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>Surprise visit from Mr <a href="https://twitter.com/AnilKapoor">@AnilKapoor</a> today on the sets of One Night Stand!! So great seeing you today Sir! Looking fit as ever :)</p>— Sunny Leone (@SunnyLeone) <a href="https://twitter.com/SunnyLeone/status/546696696466399233">December 21, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    तो बॉलीवुड के इस सदाबहार एक्टर अनिल कपूर को हमारी तरफ से औ आप सभी की तरफ से जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। उम्मीद है कि आने वाले सालों में भी अनिल कपूर के फैंस की तादाद इसी तरह बढ़ती जाएगी।

    English summary
    Anil Kapoor celebrates his 58th birthday today. Anil Kapoor still looks so handsome that Bollywood actresses love to romance with Anil Kapoor on screen.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X