For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनिल कपूर हुए इस गंभीर बीमारी का शिकार, जल्द ही इलाज के लिए विदेश होंगे रवाना

    |

    बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर इस समय अपनी आने वाली फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और टोटल धमाल को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं। इसी बीच एक खबर आई है जो कि उनके फैंस को काफी ज्यादा परेशान करने वाली है। दरअसल झक्कास कपूर एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं जिसका इलाज कराने के लिए वो जल्दी है जर्मनी जाने वाले हैं। बता दे कि उनके कंधो में समस्या हो गई जिसके कारण उनका कंधा पत्थर की तरह सख्त हो जाता है।

    बॉबी देओल बेटे के साथ बनाएंगे सोल्जर 2? फोटो देखते ही सोशल मीडिया पर उठी मांगबॉबी देओल बेटे के साथ बनाएंगे सोल्जर 2? फोटो देखते ही सोशल मीडिया पर उठी मांग

    इस बीमारी को कैलशिफिकेशन ऑफ शोल्डर कहते हैं। अनिल कपूर ने बताया कि पिछले 2 साल से उनके दाहिने कंधे में कैल्शियम जमा हो रहा है और जिसकी वजह से उनकी परेशानी बढ़ती जा रही है।

    गौरतलब है कि फिल्मों की शूटिंग के चलते वो काफी बिजी थे इस कारण अभी तक इसको टाल रहे थे लेकिन वो सबकुछ खत्म करके अप्रैल में विदेश के लिए रवाना हो जाएंगें।

    अनिल कपूर का कहना है कि उनको ये समस्या लगातार स्टंट करने से हुए लेकिन स्टंट भी करना फिल्म के लिए काफी ज्यादा जरूरी है। अगर स्टंट ना करें तो आप आगे भी नहीं बढ़ सकते हैं।

    फिलहाल इस शुक्रवार यानि 1 फरवरी को उनकी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और राजकुमार राव नजर आने वाले हैं।

    English summary
    Super star Anil kapoor suffering with calcification in shoulders. he will go for the treatment to Germany.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X