For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    17 साल बाद दो सुपरस्टार.. अनिल कपूर बने ड्राइवर.. Leak हुआ फिल्म का First Look

    By Utkarsh
    |
    Fanney Khan: Aishwarya Rai Bachchan and Anil Kapoor's Look LEAKED | FilmiBeat

    बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी अब एक बार फिर से स्क्रीन पर दिखाई देगी। 17 साल बाद इन दो सुपरस्टार्स की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए हर कोई बेताब है। फिल्म है फन्ने खान और इस फिल्म में हैं आपको एश्वर्या राय और अनिल कपूर सालों बाद साथ दिखाई देंगे। दोनों साथ अब तक सिर्फ दो ही फिल्में की हैं। वहीं अब ये दोनों जल्द ही तीसरी फिल्म के साथ धमाका करने की तैयारी कर रहे हैं।

    [रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र की तैयारियों के बीच कर रहे कुछ ऐसा..हंस पड़ेंगे आप]

    हाल ही में इस फिल्म का पहला लुक लीक हो गया। लीक हुई तस्वीरों में अनिल कपूर और एश्वर्या राय नजर आ रहे हैं। अनिल कपूर ड्राइवर की ड्रेस में कार चलते हुए दिख रहे हैं तो एश्वर्या राय कार में पीछे बैठी हैं। दरअसल, शूटिंग के दौरान एक हादसा होने की वजह से दोनों का ये लुक लीक हुआ है।

    बता दें कि ये दोनों 17 साल पहले आई फिल्म हमारा दिल आपके पास है में दिखाई दिए थे। दोनों की इस तीसरी फिल्म में अभिनेता आर माधवन भी दिखाई देंगे। आगे देखें शूटिंग के दौरान सेट से लीक हुई फन्ने खान की तस्वीरें और जानें किस हादसे की वजह लीक हो गया फिल्म का लुक।

    फर्स्ट लुक

    फर्स्ट लुक

    फिल्म फन्ने खान का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि अनिल कपूर कैसे एक टैक्सी चला रहे हैं और ऐश्वर्या उनके पीछे बैठी हुई हैं।

    [खुल गया ऐश्वर्या राय का राज़..फन्ने खान में SLIM दिखने के लिए कर रही कुछ ऐसा]

    हुईं लीक

    हुईं लीक

    ये तस्वीरें फिल्म की शूटिंग के दौरान लीक हुई हैं। फिल्म के सेट पर एक हादसा हो जाने से जो अफरा-तफरी हुई उसी दौरान दोनों सुपरस्टार फन्ने खान में अपने लुक में दिखाई दिए।

    ये हुआ था हादसा

    ये हुआ था हादसा

    इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक क्रू मेम्बर शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हो गया है। ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर 5 नवंबर के दिन मुंबई के फ्लोर फाउंटेन इलाके में शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक सवार ने फिल्म के महिला डायरेक्टर को बाइक से टक्कर मार दी।

    सबसे हॉट जोड़ी

    सबसे हॉट जोड़ी

    बॉलीवुड की पुरानी सबसे हॉट जोड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर फिर से सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ अपना जादू बिखेरने आ रहे हैं। दोनों ने अब तक सिर्फ दो फिल्मों में काम किया है।

    17 साल बाद

    17 साल बाद

    उनकी आने वाली फिल्म फन्ने खां की जिसमें दोनों पुरे 17 साल बाद एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों 2000 में आई फिल्म हमारा दिल आपके पास है में नजर आए थे।

    सिंगर ऐश्वर्या

    सिंगर ऐश्वर्या

    फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव नजर आएंगे। ऐ दिल है मुश्किल के बाद ऐश्वर्या राय फन्ने खान में एक बार फिर खुद से कम उम्र के एक्टर के साथ रोमांस करते नजर आएंगी।

    किसके साथ करेंगी रोमांस

    किसके साथ करेंगी रोमांस

    इस फिल्म को लेकर बहुत सारी अटकलें लगाई जा रही थी। कभी यह सुनने मिल रहा था कि ऐश फिल्म में अपने से छोटे एक्टर्स के साथ रोमांस करेंगी तो कभी यह कहा जा रहा था अनिल नहीं राजकुमार राव होंगे उनके हीरो लेकिन अब तक कोई भी बात साफ नहीं हुई है।

    कैंसिल हुई थी शूटिंग

    कैंसिल हुई थी शूटिंग

    इस फिल्म की शूटिंग ऐश्वर्या राय 22 अक्टूबर से शुरू हुई थी। पहले दिन ऐश्वर्या राय को कॉस्ट्यूम नहीं पसंद आने की वजह से शूटिंग कैंसिल हो गई थी और मालदीव से वेकेशन और अब दिपावली के बाद फिल्म की शूटिंग हो रही है।

    English summary
    anil kapoor and aishwarya rai first look in Fanney Khan leaked.. see pictures here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X