For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैंसर से जूझ रहे इरफान खान ने कहा- शोर से दूर जाना है, मुझे केवल दुआओं पर ही भरोसा

    |

    इरफान खान इस महीने अंग्रेजी मीडियम से वापसी कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। दो साल से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान को हर कोई पर्दे पर देखने के लिए बेताब है।

    तलाक के बाद दिया मिर्जा के साथ ऐसा बर्ताव, कहा- तलाक बहाना है, कैसे काम पर जाती हूंतलाक के बाद दिया मिर्जा के साथ ऐसा बर्ताव, कहा- तलाक बहाना है, कैसे काम पर जाती हूं

    20 मार्च को उनकी ये फिल्म रिलीज होगी। इससे पहले चलिए जानते हैं कि कैसे इरफान ने अपनी इस बातचीत के दौरान काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं। इरफान ने एक वेबसाइट से बातचीत में बीमारी के बाद के हालात पर दिल खोलकर बात की।

    वह अपनी बातचीत में काफी इमोशनल भी दिखाई दिए। हाल ही में एक इंटरव्यू में इरफान ने कहा था कि वह अपनी वाइफ के लिए जिंदा रहना चाहते हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी बीमारी की एक और सच्चाई बताई है।

    शोर से दूर जाने का मन

    शोर से दूर जाने का मन

    इरफान खान ने एक इंटरव्यू में इस सवाल के जवाब में कि आपकी सेहत अब कैसी है? इस पर कहा कि ईमानादारी से कहूं तो मैं अभी कुछ कह नहीं सकता हूं। मुझे सचमुच नहीं पता। कुछ दिन अच्छा महसूस करता हूं तो कुछ दिन बुरा। शो से दूर जाने का मन करता है।

    बीमारी से हुआ बदलाव

    बीमारी से हुआ बदलाव

    क्या इस बीमारी ने आपका नजरिया बदला है। इस वाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बीमारी से पहले मैं काफी बिजी रहता था। इतना बिजी की मैं ये भी नहीं देख पाया कि कब मेरे दोनों बेटे बाबिल और आर्यन बडे़ हो गए।

    मुझे सिर्फ दुुआओं पर भरोसा है

    मुझे सिर्फ दुुआओं पर भरोसा है

    इरफान ने कहा कि मेरे पास हमेशा वक्त की कमी होती है। अब मुझे पता लगा है कि वक्त कम होना असल में क्या होता है। अब मुझे सिर्फ लोगों की दुआओं पर ही भरोसा है।

    मुझे सिर्फ लोगों की दुआओं पर ही भरोसा

    मुझे सिर्फ लोगों की दुआओं पर ही भरोसा

    बकौल इरफान मेरे पास हमेशा वक्त की कमी होती थी। मुझे पता लगा कि वक्त कम होना असल में क्या होता है। मुझे सिर्फ लोगों की दुआओं पर ही भरोसा है। मैं उन लोगों के प्रति शुक्रगुजार हूं। जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की।

    मेरी सारी घबराहट इस बीमारी

    मेरी सारी घबराहट इस बीमारी

    इरफान कहते हैं कि मेरी सारी घबराहट इस बीमारी के उतार-चढ़ावों ने खत्म कर दी। मेरे मन में संतुष्टि है कि इतनी खुशनुमा फिल्म का हिस्सा बना। मेरे मन में अब किसी भी तरह की घबराहट नहीं है। मैं सिर्फ खुश हूं, बस।

    देखिए क्या सोचा था क्या हुआ

    देखिए क्या सोचा था क्या हुआ

    वह अंत में कहते हैं कि भविष्य के बारे में कौन सोच सकता है? दो साल पहले मैं अपनी आगामी फिल्मों पर बात कर रहा था। पर क्या हुआ? बता दें कि दो साल पहले साल 2018 में इरफान को अपनी कैंसर बीमारी का पता चला था।

    English summary
    Angrezi medium star Irrfan Khan talk about suffering from cancer, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X