For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इमोशनल हुईं राधिका मदान ने फैंस को कहा शुक्रिया, कोरोना काल में मांगी सबके लिए दुआ

    |

    बॉलीवुड की महज़ कुछ फिल्में कर अभिनय का डंका बजानेवाली एक्ट्रेस राधिका मदान का एक मई को जन्मदिन था। राधिका के जन्मदिन पर फैंस ने अपना ढेर सारा प्यार उड़ेल दिया और राधिका को दिल से दुआएं दी। चाहनेवालों का इतना प्यार देखकर राधिका इमोशनल हो गयी हैं । और सोशल मीडिया के जरिये उन्होंने फैंस की दी गयी बधाइयों पर लिखा खास मैसेज।

    राधिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं जानती हूं कि हमारी जिंदगी, बहुत सारी उतार चढ़ाव से घिरी हुई हैं और मैं शुक्रगुज़ार हूँ कि ये जन्मदिन मेरे लिए ऐसी बहुत सारी बातों की अनुभूति और उसके लिए आभार प्रकट करने की समझ दे गया जिसे हम ज्यादातर महत्व नही देती। मैं आभारी हूं आप सबकी, जिन्होंने मुझे मेरे जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया। अगर इस साल कुछ मांगा हैं तो बस आप सबके लिए दुआ ।

    हाल ही में 29 अप्रैल को दिवंगत इरफान खान की बरसी पर राधिका ने बहुत ही भावुक नोट शेयर किया था। जहाँ पर उन्होंने इरफान के साथ बिताए हुए अपने नायाब पलों को याद किया।

    कोरोना के आगे बेबस हुईं हिना खान, पिता का निधन, खुद कमरे में बंद- मां के लिए लिखा दर्दनाक पोस्टकोरोना के आगे बेबस हुईं हिना खान, पिता का निधन, खुद कमरे में बंद- मां के लिए लिखा दर्दनाक पोस्ट

    सोशल मीडिया की बात करें तो राधिका , काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पल-पल की खबर देती रहती हैं। फिल्म पटाखा, मर्द को दर्द नही होता और अंग्रेज़ी मीडियम के बाद बहुत ही जल्द राधिका फिल्म शिद्दत में दिखाई देंगी इसके अलावा राधिका दो नए शोज के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर भी अपना जलवा बिखेरेंगी।

    English summary
    Angrezi Medium actress radhika madan thanks to fans on birthday wish wrote emotional post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X