For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैंसर से जूझ रहे इरफान खान ने कहा- बहुत भयंकर बेचैनी से गुजरा, वाइफ के लिए जीना है

    |

    इरफान खान लंबे समय से फिल्मों से दूरी के बाद इस महीने अंग्रेजी मीडियम से वापसी कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। बीते दो साल से फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब हैं।

    अब जब उनकी वापसी हुई है तो एक इंंटरव्यू में इरफान ने कैंसर का सामना और परिवार के सपोर्ट पर खुलकर बात की है। मुंबई मिरर से बातचीत में इरफान ने बताया कि कैसे बीमारी से निपटने के दौरान वह अपनी पत्नी और बच्चों के काफी करीब आ गए हैं।

    फिलहाल 20 मार्च को उनकी ये फिल्म रिलीज होगी। इससे पहले चलिए जानते हैं कि कैसे इरफान ने अपनी इस बातचीत के दौरान काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं। यहां पढ़िए कि इरफान ने क्या कहा..

    भयंकर बेचैनी से गुजरा

    भयंकर बेचैनी से गुजरा

    मुंबई मिरर से बातचीत में इरफान खान ने कहा कि मेरे लिए ये समय रोलर-कोस्टर राइड जैसा रहा है। हम इसमें थोड़ा रोए और ज्यादा हंसे। इन सबके दौरान मैं भयंकर बेचैनी से गुजरा। कहीं ना कहीं मैंने उसे कंट्रोल किया। ऐसा लग रहा था कि आप लगातार अपने साथ हॅापस्कॅाच खेल रहे हों।

    बहुत अहम समय होता है

    बहुत अहम समय होता है

    वह आगे बताते हैं कि इस पूरे समय को मैंने अपनों के लिए जिया है। सबसे अच्छी बात ये रही कि मैंने बेटों के साथ अच्छा वक्त बिताया। उनको बढ़ा होते देखा है। टीनएज के लिए ये बहुत अहम समय होता है।

    अगर मुझे जीना का मौका मिला तो

    अगर मुझे जीना का मौका मिला तो

    अपने बेटे के संबंध में इरफान कहते हैं कि मेरा बड़ा बेटा अब टीनएज का नहीं रहा। अपनी पत्नी सुतापा के बारे में क्या कहूं? मेरे लिए वो 24 घंंटे खड़ी रही। मेरी देखभाल की और उनके कारण मुझे मदद मिली। मेरे अभी तक रहने की एक बड़ी वजह वो हैं। अगर मुझे जीना का मौका मिला, मैं उसके लिए जीना चाहूंगा।

    हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर

    हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर

    बता दें कि साल 2017 जून में इरफान को कैंसर का पता चला था। बीते दो साल से वह हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं। बीमारी की जानकारी मिलते ही इरफान न्यूयॅार्क चले गए थे।लंबे समय से फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

    अंग्रेजी मीडियम के साथ वापसी

    अंग्रेजी मीडियम के साथ वापसी

    फिलहाल मार्च में वह अपनी नई फिल्म अंग्रेजी मीडियम के साथ वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है। राधिका मदान उनकी बेटी की भूमिका में है जिसे विदेश पढ़ाई करने जाना है। करीना कपूर खान भी पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आयेंगी।

    उसने मेरी ड्रिंक में कुछ मिलाकर बेहोश कर दिया, कास्टिंग काउच पर रश्मि देसाई का खुलासाउसने मेरी ड्रिंक में कुछ मिलाकर बेहोश कर दिया, कास्टिंग काउच पर रश्मि देसाई का खुलासा

    English summary
    English Medium actor Irrfan khan wants to live again for his wife , Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X